×

Sapna Choudhary Ke Gane: ग्लैमरस लुक में नज़र आईं सपना चौधरी, देखें नए गाने में कैसे कर रहीं अदाओं से सबको घायल

Sapna Choudhary Ke Gane: आज फिर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक और म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 1 Nov 2021 11:35 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2021 4:52 PM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी क्वीन सपना चौधरी जब स्टेज पर आती हैं तो धमाल मचा देती हैं । उन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती हैं । दूर दूर से लोग उनका शो देखने आते हैं ताकि उनकी एक झलक दिख जाए । सपना चौधरी की शादी होने के बाद भी उनके प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है । बच्चे के जन्म के बाद वो अपने काम पर लौट आई हैं । जिसके बाद उन्होंने अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर दिया हैं ।

पिछले कुछ समय से सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियो (Sapna Choudhary music video) रिलीज कर रही हैं । जो एक के बाद एक हिट साबित हुए । वही आज फिर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) का एक और म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ हैं । जिसे कुछ दी देर में कई सारे व्यूज मिले । सपना चौधरी का 'जुट्टी तिलदार' (Jutti Tilldar) गाना रिलीज हो चुका हैं जिसे तरुण पांचाल ने अपनी आवाज दी है, गाने के लिरिक्स और इसके डायरेक्टर फरिस्ता हैं । जिस पर सपना चौधरी खूब जलवे भिखेर रही हैं ।

यूजर दे रहे ऐसे रिएक्शन

इस गाने में सपना चौधरी के साथ शिवम अचल नज़र आ रहे हैं । दोनों की जोड़ी को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है । यूजर लगातार इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- सपना मैम और शिवम सर अद्भुत गाना ।

वही अन्य यूजर ने लिखा- देसी क्वीन हमेशा अपनी अदाओं से मारती हैं ।

एक यूजर लिखते हैं- यह बहुत बेहतरीन गाना है , जोड़ी बहुत मस्त है ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane) पर लोग लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं । जिसमें सपना चौधरी की जमकर तारीफ हो रही हैं ।

ये गाना भी हो चुका रिलीज

आपको बता दें , इससे पहले भी डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) का हाल ही में एक गाना रिलीज हुआ था 'पतली कमर' ये गाना अब भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा सुना जा रहा है जिसके चलते ये लगातार ट्रेंड कर रहा है । वैसे सपना चौधरी के नए पुराने सभी गाने वायरल होते रहते हैं । जिसके चलते उनकी पॉपुलैरिटी बनी रहती हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story