×

Sapna Choudhary Ke Gane: अपने नए गाने पर सपना चौधरी ने बनाया ज़बरदस्त VIDEO, यूजर बोले- कतई जहर

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लुक्स की जमकर तारीफ हो रही हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 6 Jan 2022 6:28 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो :सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna choudhary) हर बार एक नए गाने के साथ लौटती हैं जो देखते ही देखते हिट हो जाता है। इस बार फिर डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल' (Piliye Me Pistol ) 5 जनवरी को रिलीज हुआ जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। सपना चौधरी के लटकों झटकों ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। नए अवतार के साथ इस गाने में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। वही सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लुक्स की जमकर तारीफ हो रही हैं। साथ ही सपना अपने फैन्स से एक रिक्वेस्ट करती भी नज़र आईं।

दरअसल, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल' (Piliye Me Pistol ) कल रिलीज हुआ। जिसे लेकर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर रील वीडियो (Sapna choudhary Video) शेयर किया। इस वीडियो में सपन चौधरी ने नीले रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें डांसर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस सूट के साथ कानों में हैवी ईयररिंग पहनी है। साथ ही लाइट मेक अप किया हुआ है।

सपना चौधरी के इस सिंपल लुक को देख यूजर्स फायर और हार्ट इमोजी से रियेक्ट कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा- आपका गाना ट्रेडिंग में है ,अब रील भी ब्रेक कर दो..

क्या है इस गाने में नया

बता दें, इस गाने में सपना चौधरी सिर से लेकर पाव तक काले लिबाज़ में नज़र आईं । इस वेस्टर्न लुक में सपना ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। गाने में सपना एक वकील का किरदार निभाती नज़र आईं। जो अपने पति के लिए लड़ रही हैं। उनके पति एक बड़े गुंडे होते हैं। पति के रोल में बीरू कटारिया नज़र आए। जो सबके लिए बड़े गुंडे होते हैं लेकिन जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। कहानी के साथ इसका गाना भी काफी ज़बरदस्त है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story