×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने इस फेमस गाने पर किया डांस, पलक झपकते वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Ke Gane: अपने फैंस के लिए नई नई वीडियो रिलीज करती रहती हैं । सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखती हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 24 Aug 2021 2:01 AM GMT (Updated on: 24 Aug 2021 2:09 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन (फोटो: सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane : बॉलीवुड तक में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) ने यहां तक आने के लिए काफी मेहनत की है । अपने फैंस के साथ नई नई वीडियो रिलीज करती रहती हैं । सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखती हैं । अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोस को फैंस के साथ शेयर किया करती हैं । हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें सपना बॉलीवुड गाने पर डांस करती नज़र आईं ।

सपना ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो 'महबूब मेरे' (mehboob mere) गाने पर डांस कर रही हैं । इस वीडियो में सपना के दो लुक दिख रहे हैं ,फर्स्ट हाफ वीडियो में सपना के बाल बंधे होते हैं, जिसके बाद पलक झपकते ही उनके बाल खुल जाते हैं । इस वीडियो में सपना का गैमरस अवातार एक बार फिर देखने को मिला । लाल रंग के सूट में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा है ।

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स

आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की दीवानगी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। इंस्टाग्राम पर 3.4. मिलियन लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। सपना इधर अपनी एक तस्वीर शेयर करती नहीं कि उधर वो झट से वायरल भी हो जाती है। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) फंक्शन की जान बन गए हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग सभी सपना के गाने पर थिरकते नज़र आते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों सपना के कई गाने एक के बाद एक रिलीज हुए हैं, इसके अलावा भी उनके कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं। सपना का हाल ही में रिलीज हुआ गाना 'गुर्शल ' को दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story