×

Sapna Choudhary ke Gane: देसी लुक में नज़र आईं सपना चौधरी, हरियाणवी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

Sapna Choudhary ke Gane: सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke Gane ) लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने देसी लुक में नज़र आ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 2 July 2021 3:13 AM GMT (Updated on: 2 July 2021 3:15 AM GMT)
Sapna Choudhary ke Gane: देसी लुक में नज़र आईं सपना चौधरी, हरियाणवी गाने पर जमकर किया डांस, वीडियो वायरल
X

Sapna Choudhary ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) अपने डांस से सभी को दीवाना बना देती हैं। लोग दूर-दूर से उनकी एक झलक पाने के लिए स्टेज शो देखने आते हैं। इन दिनों कोरोना महामारी के चलते सपना चौधरी अपने चाहने वालों से भले नहीं मिल पा रही हो लेकिन वो सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन अपनी वीडियो शेयर किया करती हैं। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke Gane ) लोगों को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो (Sapna Choudhary dance video) शेयर किया है जिसमें वो अपने देसी लुक में नज़र आ रही हैं। ये वीडियो उन्होंने गांव के किसी लोकशन पर लिया है। सपना का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने इस वीडियो में पीले रंग का सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बेहद खुब्सुअरत नज़र आ रही हैं। वो 'सासु थारो छोरों' (saasu tharo choro) गाने पर जम कर ठुमके लगाती दिखी। इस वीडियो को देख कर लगता है इस वीडियो किसी शूटिंग के दौरान लिया गया है। सपना चौधरी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में गाने का नाम 'सासु थारो छोरों लिखा है। इस वीडियो पर सपना के फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।

कई एल्बम रिलीज़ को तैयार

कोरोना महामारी में भी सपना चौधरी ने अपने फैशन को निराश नहीं किया, उनकी कई वीडियो एल्बम रिलीज़ हुई और अभी और रिलीज़ होना बाकी है। साथ ही वो अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए समय समय पर वीडियो शेयर किया करती हैं। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी डांसर के तौर पर शुरू की थी, लेकिन अब वो धीरे-धीरे भोजपुरी , पंजाबी और बॉलीवुड गानों पर भी डांसर करती नज़र आने लगी हैं। बिग बॉस 11 से निकलने के बाद सपना और ज्यादा फेमस हो गई हैं। उनका लुक भी पहले से ज्यादा चेंज हो गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story