×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'तेरे बोल रसीले मरजानी' पर जमकर नाची सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane:सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) लोगों की जुबान पर छाया रहता है । आज भी लोग ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’ (Tere Bol Rasile Marjani) डांस वीडियो देखना पसंद करते हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Jun 2021 7:16 AM GMT
Sapna Choudhary Ke Gane: तेरे बोल रसीले मरजानी पर जमकर नाची सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो
X


Sapna Choudhary Ke Gane: अपने ज़बरदस्त डांस के चलते सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया (social media ) पर छाई रहती हैं । भले सपना चौधरी आज एक बड़ी स्टार बन गई हैं लेकिन वो लोगों के बीच आज भी स्टेज शो करना नहीं छोड़ी । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) लोगों की जुबान पर छाया रहता है । सभी गानों में से सपना का 'तेरे बोल रसीले मरजानी' (Tere Bol Rasile Marjani) डांस वीडियो आज भी लोगों को देखना पसंद है । ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है । जिसमें सपना चौधरी ठुमके लगाती नजर आ रही हैं । सपना ने इस गाने में ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story