×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'बुद्धू बालमा' पर देखें सपना चौधरी का धमाकेदार डांस, अच्छे अच्छे हो जाएंगे घायल

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) के इस वीडियो को अब तक 10,525,791 बार देखा जा चूका है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 Sep 2021 3:09 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) को हरियाणा से लेकर यूपी बिहार तक सभी पहचानते हैं । देश के कोने कोने में सपना चौधरी के फैंस बसे हुए हैं । यही नहीं विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है । सपना चौधरी के डांस वीडियो (Sapna choudhary dance video) काफी चर्चा में रहते हैं । नए हो चाहे पूराने सभी इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं । इसी के साथ उनका एक डांस वीडियो 'बुद्धू बालमा' (Bhudhu Balma) एक बार फिर वायरल हो चला है ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) के इस वीडियो को अब तक 10,525,791 बार देखा जा चूका है । देसी क्वीन हरे रंग के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं । स्टेज पर उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से वहां आए सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है । सपना ने उन पर ऐसा जादू किया कि उनके साथ साथ सभी थिरकते दिखे ।

हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) काफी स्ट्रगल करके यहां तक पहुंची हैं । आज भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड तक में उनके चर्चे हो रहे हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देते हैं । वो लाखों दिलों में बस्ती हैं । सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी कई वीडियो और खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

सपना चौधरी के निधन की उड़ी अफवाह

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी के निधन की खबरों ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है। एक वायरल हो रहे न्यूज़ में ये दावा किया जा रहा था कि सपना चौधरी की कार हादसे में मौत हो गई। लेकिन जल्द ही इस खबर की सच्चाई सामने आई और लोगों को पता चला की ये न्यूज़ बिलकुल फेक है। वही अपना अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story