×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने अपने हिट गाने 'चंद्रावल' पर किया जमकर डांस, बेकाबू हुई भीड़

Sapna Choudhary Ke Gane: वायरल वीडियो में से सपना चौधरी का एक लाइव स्टेज डांस वीडियो एक बार फिर वायरल होता दिख रहा है । ‘चंद्रावल’ (Chandrawal) गाने पर डांसर सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती दिख रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 Sep 2021 2:47 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) अपने लटकों झटकों से सभी को दीवाना बना देती हैं । उनके कई डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं । वायरल वीडियो में से सपना चौधरी ( Sapna Choudhary) का एक लाइव स्टेज डांस वीडियो एक बार फिर वायरल होता दिख रहा है । 'चंद्रावल' (Chandrawal) गाने पर डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) स्टेज पर डांस करती दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनकी एक झलक को अपने फोन में कैद करने के लिए लोगों ने अच्छी खासी भीड़ लगाई हुई हैं ।

आपको बता दें, सपना चौधरी के इस गाने को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं । अपने डांस मूव्स से हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने काफी अच्छी लोकप्रियता हासिल की है। आज वो इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बड़े बड़े लोग उनसे मिलना चाहते हैं । भोजपुरी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके चर्चे होने लगे हैं।

हाल ही में रिलीज हुए कई म्यूजिक वीडियो

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सपना चौधरी ने पिछले कुछ दिनों में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज किए हैं जिसमें घूम घाघरा, फटफटिया, गुर्शल, बगड़ो और बांगरो गाने शामिल हैं। वैसे तो सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सभी हिट होते हैं। लेकिन कुछ गाने सुपर हिट हैं जो काफी समय से लोगों की पहली पसंद हैं। एक ऑर्केस्ट्रा से अपने करियर की शुरुआत करते हुए आज सपना स्टेज परफ़ॉर्मर बन चुकी हैं, जिसे देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जमा होती हैं, यही नहीं उनकी टिकट एडवांस बुकिंग पर चलती है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं आज सपना किस मुकाम पर खड़ी है।

वायरल हुआ सपना के ये वीडियो

हाल ही में सपना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मेकअप आर्टिस्ट के साथ नज़र आ रही हैं। वो 'मोटी मोटी अख तेरी करदी शररतं' गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं। एक ही दिन में इस वीडियो को 30 हज़ार से भी ज्यादा लाइक मिले हैं। वही लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story