×

Sapna Choudhary Ke Gane: धूम मचा रहा सपना चौधरी का 'चेतक' गाना, मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में सपना चौधरी का 'चेतक’ (Chetak ) गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है । ये गाना भले पुराना है लेकिन दर्शकों को काफी पसंद है और ट्रेंडिंग बना हुआ है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 14 Sep 2021 4:22 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) की फैन फॉलोइंग किसी बड़े फिल्म स्टार से कम नहीं है । यूट्यूब पर उनका डांस वीडियो भरा पड़ा है, जिसके लोग सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं । हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं । साथ ही उनके कई वीडियो भी इंस्टाग्राम पर देखे जा सकते हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आते हैं । उनकी तस्वीरों के साथ लोगों को उनके गाने भी काफी पसंद आते हैं । अभी हाल ही में सपना चौधरी का 'चेतक' (Chetak ) गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है ।

इन दिनों डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) का धमाकेदार गाना 'चेतक' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है । ये गाना भले पुराना है लेकिन दर्शकों को काफी पसंद है और ट्रेंडिंग बना हुआ है । इस गाने के बोल लोगों की जुबां पर छाया हुआ है । इस गाने में सपना के दो-दो रूप देखने को मिल रहे हैं । जिसमें पहले वो पूरी वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आती हैं जिसे महंगी गाड़ियाँ पसंद होती हैं, वही नेक्स्ट हाफ वीडियो में वह देसी छोरी के अवतार में नज़र आई । दर्शकों को सपना चौधरी के दोनों ही रूप पसंद आए ।

गाने में मेहर रिस्की भी आए नज़र

इस गाने में सपना के अलावा मेहर रिस्की नज़र आ रहे हैं । राज मावर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है । इस ज़बरदस्त गाने को अब तक 143 मिलियन व्यूज मिले हैं ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane) हरियाणा ही नहीं यूपी और पंजाब में भी काफी ज्यादा सुने जाते हैं । इन दिनों सपना ने अपने कई डांस वीडियो रिलीज किए हैं । इसके अलावा भी वो कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं, जो जल्द रिलीज होने वाले हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story