×

Sapna Choudhary Ke Gane : 'इंग्लिश मीडियम' गाने में सपना चौधरी ने जीता दिल, यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा Video

Sapna Choudhary Ke Gane : सपना चौधरी का एक फेमस गाना है 'इंग्लिश मीडियम' (English Medium) । इस गाने में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने खूब नखरे और लटके झटके दिखाए हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 Aug 2021 2:42 AM GMT (Updated on: 27 Aug 2021 2:58 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) लगातार चर्चा में बनी रहती हैं । उनके सारे गाने सुपरहिट होते हैं । रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो जाते हैं । उन्ही गानों में से सपना चौधरी का एक फेमस गाना है 'इंग्लिश मीडियम' (English Medium) । इस गाने में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने खूब नखरे और लटके झटके दिखाए हैं । इस वीडियो को देखर आपको भी मजा आ जाएगा ।

बता दें, अब तक इस गाने को यूट्यूब (youtube) पर 274,128,869 बार देखा जा चूका है । डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) अपने ही रेकॉर्ड ब्रेक करती रहती हैं । इस गाने को मासूम शर्मा और एके जट्टी ने गया है, जिसे हरियाणा के हो या पंजाब के सभी सुनना पसंद करते हैं ।

नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही सपना चौधरी

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane ) अब पार्टियों की रौनक बढ़ा रहे हैं। वो लगातार अपने फैंस के लिए नए नए गाने रिलीज कर रही हैं। अब भी यो कई प्रोजेक्ट्स पर काम करती दिखती हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । हाल ही में सपना चौधरी का वीडियो गुर्शल (gurshal) 20 अगस्त को रिलीज हुआ था, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव सपना

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। साड़ी हो या सूट या फिर वेस्टर्न ड्रेस सभी में कमाल लगती हैं। बड़ी हस्ती बनने के बाद भी सपना ने स्टेज शो करना नहीं छोड़ा। बल्कि लॉकडाउन खुलते ही वो अपने काम पर वापस लौट आई हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story