×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने कर दी पति से घाघरे की डिमांड, कुछ ही दिनों में हिट हुआ गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है । जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Sep 2021 1:37 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2021 1:47 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) के गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं । लोगों को सपना चौधरी के सभी गाने पसंद आते हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane ) पार्टियों की शान बड़ा रहे हैं । इसी बीच हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है । जो देखते ही देखते वायरल हो गया है । केवल 5 दिनों में 'घूम घाघरा' (Ghum Ghaghra) गाने को 6,281,418 व्यूज मिले हैं ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) और सिंगर रेणुका पंवार ने एक बार फिर साथ धमाल मचाया है। इससे पहले दोनों की जोड़ी 'चतर मटर' और 'कोठे ऊपर कोठरी' गाने में देखी गई थी। ये दोनों गाने भी हिट रहे थे । बता दें, 'घूम घाघरा' गाने को रांझा म्यूजिक (Ranjha Music) के बैनर तले रिलीज किया गया है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ के डी भी साथ नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें, इस गाने में सपना और के डी के बीच की एक कहानी दिखाई गई है जिसमें सपना चौधरी अपने पति से दिल्ली से घूम घाघरा लाने की जिद कर रही हैं। जिसके लिए वो अपने पति को मना रही हैं। इस वीडियो में दिखाए गए सीन जितना सुनने में अच्छे लग रहे हैं उससे ज्यादा देखने में है। यहां देखे ये वीडियो...

सपना चौधरी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं। वो तालाब के किनारे बैठी भैसों को बुलाती दिख रही हैं, लेकिन उनके पति की एक आवाज पर सारी भैसे उनके पास चली जाती हैं। वो भैसों से प्यार से बातें करते नज़र आए। इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने एक कैप्शन भी शेयर किया जिसमें उन्होंने इन्हें अपना परिवार बताया है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story