×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'गोली चल जावेगी' पर ऐसा दिखा सपना चौधरी का अंदाज, दर्शकों का लूट लिया दिल

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी इस गाने पर जमकर अपने देसी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं । अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 7 Sep 2021 1:49 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) इन दिनों अपने डांस वीडियो के साथ साथ म्यूजिक वीडियो के चलते भी चर्चा में बनी हुई हैं। अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत लेती हैं। सपना चौधरी का फिर एक वीडियो सामने आया है 'गोली चल जावेगी' (Goli Chal Javegi)। इस गाने को अब तक 25 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुके हैं।

डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) इस गाने पर जमकर अपने देसी अंदाज में डांस करती दिख रही हैं । अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया । सपना के इस परफोर्मेंस को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ देखने को मिली । इस गजब के गाने को राधे श्याम राधे (Radhey Shyam Radhey) ने अपनी आवाज दी है जबकि म्यूजिक आशिष बागड़ी की है । हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) के इस गाने को पी एंड एम स्टूडियो यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है ।

सपना चौधरी वीडियो

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane) अब लोगों की प्ले लिस्ट में टॉप आर रहते हैं । उनके सारे गाने उनकी डांस की ही तरह हिट होते हैं । सपना के हाल ही में रिलीज हुए गाने गुर्शल, घूम घाघरा, फटफटिया, बगड़ो और बांगरो को दर्शकों का खूब प्यार मिला । शुरुआत से ही सपना हरियाणा के ऑर्केस्ट्रा टीम का हिस्सा रही। हरियाणा सहित आसपास के कुछ राज्यों में डांस किया करती थीं। लेकिन उसके बाद उन्होंने स्टेज पर डांस करना शुरू किया और अब वो एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

सपना सोशल मीडिया पर भी जाफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। समय समय पर वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं साथ ही कई फनी वीडियोज भी लोगों के साथ शेयर करती हैं। जिसे उनके फैंस देखना काफी पसंद करते हैं । सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर होते ही तेज़ी से वायरल हो जाते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story