×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने 'जुल्फ हवा में लहराए' गाने पर दिखाए ऐसे लटके झटके, जो उड़ा देगी आपकी नींद

Sapna Choudhary Ke Gane: एक स्टेज डांस परफोर्मेंस के दौरान का वीडियो है, जिसमें सपना चौधरी ने अपने लटकों झटकों से वहा बैठे सभी दर्शकों का दिल जीत लिया ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 Aug 2021 4:19 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 4:40 AM GMT)
sapna choudhary
X

सपना चौधी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि कई लोग अब उनके जैसा बनना चाहते हैं । उनके जैसा डांस करना चाहते हैं । एक डांसर के तौर पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तरह अब तक कोई इतना पॉपुलर होकर इस मुकाम तक नहीं पहुंचा है । हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) ने लोगों को अपने डांस के साथ कई ऐसे सुपर हिट गाने दिए जो आज की डेट में पार्टियों की रौनक बड़ा रहे हैं । वहीं यूट्यूब (youtube) पर इन दिनों सपना चौधरी का 'जुल्फ हवा में लहराए' (Julf Hawa Me Lehrae) गाना काफी सूना जा रहा है ।

ये एक स्टेज डांस परफोर्मेंस के दौरान का वीडियो है, जिसमें सपना चौधरी ने अपने लटकों झटकों से वहा बैठे सभी दर्शकों का दिल जीत लिया । उन्होंने ऐसा ज़बरदस्त डांस किया कि दर्शकों ने अपना मोबाइल निकाल कर सपना चौधरी के परफोर्मेंस को कैद कर लिया । इस गाने में सपना ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

सपना चौधरी का नया गाना

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) सोशल मीडिया पर धूम पचा रहे हैं। वह अपने कई नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसके साथ ही सपना ने हाल ही में अपने नए गाने का एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जल्द ही उनका गाना रिलीज होने वाला है जिसका नाम है 'कालिया'। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने एक तस्वीर शेयर की हैं जसे देख कर लग रहा है वो गांव में कुछ सुकून के पल बिता रही हैं। इस तवीर में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने पीले रंग का नाईट सूट पहना हुआ है, पैरों में चप्पल, पीछे ढलता हुआ सूरज दिख रहा है।

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )





Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story