×

Sapna Choudhary ke Gane: धूम मचा रहा सपना चौधरी का 'लाड़ पिया के' गाना, आप भी देखे ये वीडियो

Sapna Choudhary ke Gane: हाल ही में हरियाणवी डांसर का गाना ‘लाड़ पिया के’ (Laad Piya Ke) यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 Sep 2021 3:09 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) ने अपने टैलेंट के दम पर ये मुकाम हासिल किया है । अपने डांस से देश के कोने कोने में अपनी अलग पहचान बनाई है । हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) का गाना 'लाड़ पिया के' (Laad Piya Ke) यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है । ये गाना भले की काफी समय पहले रिलीज किया गया हो लेकिन आज भी 'लाड़ पिया के' गाना लोगों को उतना ही पसंद आता है । करोड़ों बार इस गाने को देखा जा चुका है । इस सुपरहिट गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ने गाना है ।

सपना चौधरी की खूबसूरत तस्वीरें

बता दें, डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं । अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं, जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो तेज़ी से वायरल होता जा रहा है। सपना चौधरी अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। सपना ने वाइट और ऑरेंज साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की है । स्टाइलिश झुमकों के साथ इसे पेयर किया है। भारतीय नारी के रूप में सपना को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी के गाने

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane) लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। सपना चौधरी ने एक के बाद एक कई गाने रिलीज किए ,जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ सपना का 'घूम घाघरा' दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस गाने को फेमस सिंगर रेणुका पंवार ने अपनी आवाज दी है। वहीं सपना और सिंगर रेणुका एक बार फिर एक साथ इस गाने में दिखी हैं। 27 अगस्त को रिलीज किए गए इस गाने को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story