×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'मुच्छा से डरेगी' गाने पर सपना चौधरी ने इंटरनेट पर मचाई हलचल, खूब वायरल हुआ वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane: इन दिनों 'मुच्छा से डरेगी' (Muchha Se Dargi) काफी ज्यादा देखा जा रहा है । इस गाने में डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) के साथ जानू राखी नज़र आ रहे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 2 Sep 2021 1:59 AM GMT (Updated on: 2 Sep 2021 2:10 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) के डांस वीडियोज इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं । आए दिन उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं जैसे इन दिनों 'मुच्छा से डरेगी' (Muchha Se Dargi) काफी ज्यादा देखा जा रहा है । भले इस वीडियो में सपना ने अपने डांस मूव्स ना दिखाए हो लेकिन उनके चेहरे के एक्सप्रेशन ने सारा काम दिखाया है ।

इस ज़बरदस्त गाने में डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) के साथ जानू राखी नज़र आ रहे हैं । विनू गोड और सुशीला तखर ने इस गाने को अपनी आवाज दी है ।

स्टेज डांसर से स्टार बनी सपना चौधरी

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) पार्टियों की जान बनते जा रहे हैं। उनका हर एक गाना लोगों की जुबां पर छाया रहता है। बच्चे बच्चे उनके गाने पर झूमते नज़र आते हैं। एक स्टेज डांसर से स्टार बनी सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए उनके फैंस दूर दूर से उनका स्टेज शो देखने आते हैं। आज वो जो कुछ भी हैं अपने डांस की बदौलत ही हैं।

प्रेस कांफ्रेंस में नज़र आईं सपना चौधरी

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें वो वाइट एंड रेड साड़ी में नज़र आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) किसी प्रेस कांफ्रेंस में गई हुई हैं, जहां उनसे सवाल किए जा रहे हैं । जब एक मीडिया कर्मी ने सपना से पूछा कि इन दिनों आप बुलेट चलाती नजर आ ही हैं सोशल मीडिया पर तो सपना ने जवाब दिया कि मैंने सारे काम सीखे है, मैंने कुछ नहीं छोड़ा है और अभी काफी कुछ सीखना बाकी है । सपना ने आगे कहा कि लड़की को हर चीज़ आनी चाहिए ।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story