×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे' पर देखें सपना चौधरी और पेप्सी शर्मा की धमाकेदार परफॉर्मेंस, वीडियो हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। उनके नए पुराने गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचाते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Sep 2021 10:18 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपा चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) इन दिनों खूब चर्चा में हैं । हाल ही में उनके निधन की खबरों ने सोशल मीडिया में हलचल मचा दी थी। लेकिन जल्द ही इस खबर की सच्चाई का पता चल गया। जिसके बाद ये पूरी तरह से कंफर्म हो गया कि सपना के निधन की खबर पूरी तरह से फेक थी। हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) की पॉपुलैरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। उनके नए पुराने गाने इंटरनेट पर खूब धूम मचाते हैं। इसी के साथ उनका फेमस गाना 'पतला दुपट्टा तेरा मुँह दिखे' (Patla Dupatta Tera muh dikhe) काफी ज्यादा देखा जा रहा है ।

बता दें, इस गाने में सपना सिंगर पेप्सी शर्मा के साथ नज़र आ रही हैं। भले वो इस गाने में लटके झटके ना दिखा रही हों लेकिन पेप्सी शर्मा के गाने और सपना की मौजूदगी ने सभी दर्शकों को बांधे रखा है । नीले रंग के सूट में सपना चौधरी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है ।

सपना चौधरी के रिलीज हुए गाने

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) पार्टियों की रौनक बढ़ने लगे हैं। जिधर देखो उधर सपना के ही गाने बजते हैं। इन दिनों वो एक के बाद एक नए गाने रिलीज कर रही हैं जिसमें घूम घाघरा, फटफटिया , बगड़ो और बांगरो, गुर्शल गाने को यूट्यूब पर अच्छा रिस्पांस मिला है। वहीं इसके अलावा वो और नए प्रोजेक्ट्स के साथ जल्द सामने आने वाली हैं। अपने शूट के दौरान की कई तस्वीरें सपना चौधरी समय समय पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलती हैं, साथ की कई फनी वीडियो भी शेयर किया रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story