×

Sapna Choudhary Ke Gane: देखें सपना चौधरी का ज़बरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस, 'प्यार का सट्टा' पर किया कमाल का डांस

Sapna Choudhary Ke Gane: स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) कई म्यूजिक वीडियो के साथ बड़े बड़े कलाकारों के साथ नज़र आने लगी हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 20 Aug 2021 4:14 AM GMT (Updated on: 20 Aug 2021 4:17 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) आज एक एक कर अपनी सक्सेस की सीढ़ी चढ़ते ही जा रही हैं, जिसकी वो हकदार हैं । कई सालों से अपने डांस हुनर से दर्शकों के दिनों में अपने लिए जगह बनाई है । स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) कई म्यूजिक वीडियो (Music Video) के साथ बड़े बड़े कलाकारों के साथ नज़र आने लगी हैं । कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखी गईं हैं ।

बता दें, हाल ही में डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) का एक ज़बरदस्त स्टेज डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है, आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो कहेंगे क्या गजब का डांस किया है सपना ने स्टेज पर । सपना इस वीडियो में सी ग्रीन रंग के सूट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं । जिससे सभी की निगाहें सपना चौधरी पर की टिकी गई हैं । 'प्यार का सट्टा' (Pyar Ka Satta) गाने पर सपना के लटके झटके देख भीड़ काफी जिश में दिख रही है।

सपना चौधरी ने शेयर की इंस्टा स्टोरी

हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने अपने इंस्टा स्टोरी (insta story) पर एक वीडियो शेयर किए हैं जो शूट के दौरान की है। इस वीडियो में उसके हेयर स्टाइलर को सपना का हेयर स्टाइल करते देखा जा सकता है। वीडियो में 'तेरी याद याद' गाना बज रहा है। इस गाने को सपना खूब एन्जॉय कर रही हैं। देख कर लग रहा है सपना एक और वीडियो शूट की तैयारी में में।

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

आज होगा नया गाना रिलीज

वैसे बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आज एक नया गाना रिलीज होने वाला है। जो सभी म्यूजिक वीडियो से हटकर है। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) रातों रात हिट हो जाते हैं। उनके पुराने सभी गाने भी इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं। फैंस हर पल अपनी फेवरेट सपना चौधरी के म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं। उसके गाने पार्टियों की रौनक बढ़ाते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story