×

Sapna Choudhary Ke Gane: नीले रंग के सूट में सपना चौधरी ने खूब दिखाए लटके झटके, वायरल हुआ Video

Sapna Choudhary Ke Gane : इन दिनों डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो लगातार वायरल होता देखा जा सकता है । ‘तेरे बोल रसीले मरजानी’ Tere Bol Rasile Marjani पर सपना चौधरी ने गजब के लटके झटके दिखाए हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Aug 2021 6:43 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं । एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो (musice video) में उन्हें देखा जा रहा है । कह सकते हैं कि सपना हर हफ्ते अपने नए म्यूजिक डांस वीडियो (dance video ) के साथ फैंस के सामने आती हैं ।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी आज सितारे स्वतंत्रता दिवस के ख़ास दिन को अपने अंदाज से मना रहे हैं । सोशल मीडिया पर कई स्टार्स ने तस्वीरें शेयर कर फैंस को विश किया है । वहीं आज 75वां स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के मौके पर सपना चौधरी ने अपने भी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर एक वीडियो शेयर किया है । जिसमें शाहरुख़ खान झंडा लिए नजर आ रहे हैं और गाना बज रहा है हम लोगों को समझ सकों तो.. ।

सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो (फोटो : सोशल मीडिया )

बता दें, इन दिनों डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो (dance video) लगातार वायरल (viral) होता देखा जा सकता है । 'तेरे बोल रसीले मरजानी' (Tere Bol Rasile Marjani) पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने गजब के लटके झटके दिखाए हैं । सपना का डांस देखें आए लोगों की एनेर्टी भेल कम हो जाए लेकिन उनकी एनेर्टी कई घंटों तक लगातार चलती रहती हैं । जिसे देख कर दर्शक काफी हैरान रहते हैं । ये गाना काफी पॉपुलर हैं । इस गाने में हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) ने नील रंग का सूट पहना हुआ है । जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं । कड़ी धूप में भी सपना ऐसे डांस कर रही हैं मानों उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता ।

सपना चौधरी का न्यू एल्बम

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) यूट्यूब (youtube) पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और सबसे ज्यादा सुने जाते हैं । उनके कोई भी गाने देख ले , सभी लाख व्यूज पार कर चुके हैं । कोरोना काल में भी सपना चौधरी ने अपने कई गाने रिलीज किए हैं। जिसके बाद अब उनका एक और गाना जल्द रिलीज होने वाला हैं। सपना चौधरी का नया गाना 'गुर्शल' (gurshal) 20 अगस्त को रिलीज होगा। इस गाने में सपना काफी अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। जिसको देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story