×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने इस गाने से फिर मचाई हलचल, लटके झटके देख दर्शकों के उड़े होश

Sapna Choudhary Ke Gane: इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना स्टेज शो के दौरान किया डांस वायरल हो रहा है । इस वीडियो में हरियाणवी डांसर ने काला सूट पहना हुआ है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Sep 2021 1:49 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं । हर ख़ुशी के मौके पर लोग सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) को ही सुनना पसंद करते हैं । इन दिनों उनका एक पुराना स्टेज शो के दौरान किया डांस वायरल हो रहा है । इस वीडियो में हरियाणवी डांसर ने काला सूट पहना हुआ है । जिसमें उन्होंने दर्शकों के बीच हलचल मचा रखी है ।

हरियाणवी गाना 'तेरी आंख्या का यो काजल' (Teri aakhya ka yo Kajal) पर सपना ने ऐसा डांस परफॉर्म किया कि दर्शक देखते रह गए । वीडियो में आप देख पाएंगे कि जैसे ही सपना ने अपना डांस शुरू किया वैसे ही वहां खड़ी भीड़ ने अपना मोबाइल निकाल रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया ।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहती हैं। अभी आपने उनकी एक म्यूजिक वीडियो देखती नहीं कि दूसरी रिलीज को तैयार भी हो जाती है। हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरें और कई फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटती। हाल ही में सपना चौधरी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी अदाओं ने लोगों का दिल लूट लिया है।

हाल ही में रिलीज हुए कई गाने

सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं जिसमें बगड़ो और बांगरो, घूम घाघरा, गुर्शल और फटफटिया हैं। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला और यूट्यूब पर इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है । इसके अलावा सपना इन दिनों अपनी कई फनी वीडियो भी लोगों के साथ शेयर करती दिख रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो नदी किनारे भैंस को नहला रहे हैं। ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story