×

Sapna Choudhary Ke Gane : दुल्हन बन सपना चौधरी ने उड़ा दिए सबके होश, 'ठाडा भरतार' यूट्यूब पर हिट

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane ) सुपर डुपर हिट होते हैं । उनके रिकॉर्ड के सामने तो बॉलीवुड के गाने फीके पड़ने लगते हैं । ये हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) सबके दिलों पर राज कर रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 13 Aug 2021 2:30 AM GMT (Updated on: 13 Aug 2021 2:41 AM GMT)
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) ने अपनी फैन फ़ॉलोइंग ऐसी बनाई है कि उनका एक गाना रिलीज होता नहीं है कि झट से वायरल हो जाता है । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) सुपर डुपर हिट होते हैं । उनके रिकॉर्ड के सामने तो बॉलीवुड के गाने फीके पड़ने लगते हैं । ये हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) सबके दिलों पर राज कर रही हैं । हाल ही में एक बार फिर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक जबरदस्त गाना सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media ) होता दिख रहा है । 'ठाडा भरतार' (Thada Bhartar) गाने में सपना चौधरी से निगाहें हटाना मुश्किल हैं ।

इस गाने में सपना चौधरी दुल्हन बनी हुईं हैं । इस गोल्ड लहंगे में उन्हें बार बार देखने का मन होता है । उनके फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं । जिसके चलते ठाडा भरतार वीडियो को 158,818,749 व्यूज मिल चुके हैं । भले ये गाना पुराना हो लेकिन लोगों के बीच आज भी उतना ही पॉपुलर हैं । सपना चौधरी के सभी गाने कमाल के होते हैं । बिना डांस किए कोई रह ही नहीं सकता । उनके गाने पार्टी की शान होते हैं ।

सपना चौधरी की लेटेस्ट तस्वीरें

सपना चौधरी ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। इन नई तस्वीरों में सपना ने मल्टी कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। बालों का हेयरस्टाइल भी काफी सुंदर दिख रहा है। इस सूट में सपना की खूबसूरती और ज्यादा निखर कर सामने आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने बड़ा अच्छा कैप्शन भी लिखा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story