×

Sapna Choudhary Ke Gane: थाने पहुंची सपना चौधरी, दरोगा से लिखवाने रिपोर्ट, देखें ये वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के सभी वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । यूट्यूब पर तो सपना चौधरी के कई डांस वीडियो मिलियन पार पर चुके हैं । इन दिनों सपना चौधरी का यूट्यूब पर एक गाना देखा जा रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 Aug 2021 4:24 AM GMT (Updated on: 12 Aug 2021 4:41 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (dancer Sapna Choudhary) अपने नए नए म्यूजिक डांस वीडियो (music dance video) लगातार रिलीज कर रही हैं । उनके सभी वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । यूट्यूब (youtube) पर तो सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के कई डांस वीडियो मिलियन पार पर चुके हैं । इन दिनों सपना चौधरी का यूट्यूब पर एक डांस वीडियो कुछ ज्यादा ही देखा जा रहा है । जिसपर फेमस डांसर ने क्या खूब डांसर दिया । 'दरोगा जी' (Daroga ji) गाने पर सपना ने स्कर्ट पहन गजब के लटके झटके दिखाए हैं ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) किसी को भी शांत नहीं बैठने देते । आपको थिरकने पर जरूर मजबूर कर देंगे , चाहे उनके कोई भी गाने सुन लो । इस गाने में सपना काफी गुस्से में दिख रही हैं। वो दरोगा के पास जाती हैं उनकी ही शिकायत करने।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि सपना अपनी कार से गुस्से में उतरती हैं और बोलती हैं कि उन्हें पांच साल हो गए हैं आज उन्हें शादी के लिए मना कर रहेंगी। जिसके बाद वो थाने में दरोगा के पास जाती हैं और उनकी ही शिकायत लिखने को बोलती हैं। अब इसके बाद क्या होता है आप खुद ही देख लीजिए।

बता दें , सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के वीडियो (Sapna Choudhary video) और तवीरें काफी ज्यादा वायरल (viral) होते हैं। इन दिनों तो सपना अपने फैंस को हंसाने की भी काफी कोशिश कर रही हैं। अपनी कुछ मजाकिया वीडियो भी शेयर कर रही हैं। सपना चौधरी के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। जिनपर वो लगातार काम कर रही हैं और दर्शकों को भी उसकी झलक देती रहती हैं।

सपना अपने काम से कितना प्यार करती हैं इसकी पहचान तो आपने उनकी हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों से लगा ही ली होगी। सपना चौधरी ने हाल ही में एक स्टेज शो की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो स्टेज पर डांस करती नजर आईं थीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story