×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'सासू थारो छोरो' पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, विवेक राघव ने किया डांसर को खूब परेशान

Sapna Choudhary Ke Gane: 16 सितम्बर को रिलीज हुआ सपना चौधरी का ‘सासू थारो छोरो' म्यूजिक वीडियो पहले से ही सुर्खियां बटोर रहा था । रिलीज से पहले ही उनके फैंस इस गाने का वेट कर रहे थे ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Sep 2021 2:44 AM GMT
Sapna Choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) सोशल मीडिया (social media ) पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं । उनकी ग्लैमरस तस्वीरें छाई रहती हैं, जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) ज़बरदस्त हिट साबित होते हैं । हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'सासू थारो छोरो' (Saasu Tharo Choro) रिलीज हुआ है । इस गाने में सपना काफी खूबसूरत दिख रही हैं ।

16 सितम्बर को रिलीज हुआ सपना चौधरी का 'सासू थारो छोरो' म्यूजिक वीडियो पहले से ही सुर्खियां बटोर रहा था । रिलीज से पहले ही उनके फैंस इस गाने का वेट कर रहे थे । इस ज़बरदस्त गाने को रुचिका जांगिड़ (Ruchika Jangid) ने अपनी आवाज दी है । जबकि लिरिक्स एंडी दाहिया के हैं । गाने में सपना चौधरी के साथ एक बार फिर विवेक राघव (Vivek Raghav ) नज़र आ रहे हैं । इससे पहले भी कई गानों में सपना और विवेक राघव साथ नज़र आ चुके हैं । इस गाने को एक दिन में लाखों व्यूज मिले हैं । जो ये बताया है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) की कितनी फैन फॉलोइंग है ।

सपन ने निधन की खबर पर दिया रिएक्शन

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी का निधन (sapna choudhary ka nidhan ) की खबर जमकर वायरल हुई थी। जिसमें दावा किया गया था कि उनकी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। लेकिन फिर ये खबर फैक बताई गई। वो बिलकुल स्वस्थ हैं। जिसके बाद सपना ने भी अपने इस मौत वाली खबर पर रिएक्शन दिया। उन्होंने इस खबर पर नाराजगी जाहिर की है। लेकिन इस खबर से वो बिलकुल भी चौकी नहीं है क्योंकि इससे पहले भी कई बार उनकी मौत की खबर फैली है।

सपना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पहले वो अपनी मौत की खबर को लेकर काफी हैरान हुआ करती थी, लेकिन अब इन खबरों पर रियेक्ट नहीं करती। वो कहती हैं कि अब उन्हें लगने लगा है कि हर साल उनकी मौत की खबर आनी ही होती है। कोई उन्हें एक्सीडेंट में मार देता है, कभी गोली लगने से मौत हो जाती है । सपना बताती है कि उनके परिवार को भी अब इसी आदत हो गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story