×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'बदली बदली लागे' गाने पर देखें सपना चौधरी ने कैसे जमाई महफ़िल, नोटों की होने लगी बारिश

Sapna Choudhary Ke Gane: इस वीडियो में सपना चौधरी को देखने आए लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है। वही अपने अंदाज़ में डांस कर सपना चौधरी ने महफिल जमा दिया है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 1 Oct 2021 10:46 AM GMT (Updated on: 1 Oct 2021 10:58 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) इन दिनों अपनी कई नई म्यूजिक वीडियोज एक के बाद एक रिलीज कर रही हैं। दर्शकों को उनके सभी वीडियो खूब पसंद आ रहे हैं । वही सपना चौधरी के पुराने डांस वीडियो भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं । उनकी कुछ ख़ास डांस वीडियो में से एक 'बदली बदली लागे' (Badli Badli Laage) गाना भी है, जो इन दिनों एक बार फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ।

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna choudhary video ) को देखने आए लोगों की भारी भीड़ देखी जा सकती है। वही अपने अंदाज़ में डांस कर सपना चौधरी ने महफिल जमा दिया है । भले ये वीडियो काफी पुराना हो लेकिन आज भी उनके लगभग सारे डांस वीडियो को मिलियन व्यूज मिले हैं । सपना चौधरी का ऐसा शायद ही कोई डांस वीडियो को जिसकी व्यूज इससे कम हो । डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) का डांस देखने आए ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो खुश होकर स्टेज पर जाकर नोट देते भी दिखते हैं । अब इस वीडियो में ही देखे लीजिए । सपना अपने ज़बरदस्त अंदाज़ में डांस करती दिख रही हैं वही उनका डांस देख एक बुजुर्ग हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) के पास आता है ओर उन्हें नोट देता है ।

इंटरनेट पर हमेशा से ही धमाल मचाते हैं सपना के गाने

आपको बता दें , सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane ) काफी ज्यादा फेमस हैं। कोई भी ख़ुशी का फंक्शन हो उनके गाने ज़रूर बजते हैं। उनके गाने इंटरनेट पर हमेशा से ही धमाल मचाते आ रहे हैं। ना केवल हरियाणा बल्कि अब तो देशभर में डांसर के चर्चे होने लगे हैं। एक झलक देखने को लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। दूर दूर से उनके डांस परफॉरमेंस को देखे बड़े बड़े लोग आते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story