×

Sapna Choudhary Ke Gane: फिर वायरल हुआ सपना चौधरी का 'कुर्ता पजामा' डांस वीडियो, डांसर ने लगाए ज़बरदस्त ठुमके

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'कुर्ता पजामा' (kurta pajama) एक बार फिर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Monika
Written By Monika
Published on: 20 Nov 2021 5:44 AM GMT (Updated on: 20 Nov 2021 5:45 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी क्वीन सपना चौधरी (Desi Queen Sapna Choudhary ) हर वक़्त चर्चा का विषय बनी रहती हैं । कभी अपने डांस वीडियो (Sapna Choudhary dance video) को लेकर तो कभी अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर और अब तो कॉमेडी से भी लोगों को खूब एंटरटेन कर रही हैं। सपना चौधरी पहली ऐसी सलेब्रटी हैं जिनके पुराने गाने अब भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं इन दिनों डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) का हरियाणवी गाना 'कुर्ता पजामा' (kurta pajama) एक बार फिर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस गाने में सपना चौधरी ने सफ़ेद और नीले रंग का सूट पहना हुआ है। खुले स्टेज पर वो खूब लटके झटके दिखा तहलका मचा रही हैं। सपना चौधरी की एक झलक देखने लोग दूर दूर से आते हैं। इसका अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि स्टेज के पास कितनी भीड़ दिख रही हैं । वही स्टेज के पीछे खड़े लोग उनका वीडियो बनाते दिख रहे हैं। एक व्यक्ति को सपना का डांस इतना पसंद आया कि उसने खुश होकर डांसर को पैसे दिए। ये डांस वीडियो 2018 का है, जिसे 8,273,115 व्यूज मिले हैं।

सपना चौधरी ने बताया हौसला कहा से मिलता है..

वही दूसरी तरफ सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary instagram) पर एक वीडियो हाल ही में शेयर किया है, जिसमें हरियाणवी डांसर ने बताया है कि उन्हें इतनी मेहनत और डांस के लिए हौसला कहा से मिलता है। दरअसल, सपना चौधरी ने कुछ देर पहले ही एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो कह रही हैं- सबलोग हमेशा पूछते रहते है कि आपको हौसला कहा से मिलता है? जिसके बाद सपना अपने पीछे का सीन दिखाती हैं। वहा लोगों की भारी भीड़ दिखती हैं। लोगों का प्यार ही उनका हौसला है, जिनके लिए वो परफॉर्म करती आ रही हैं।

सपना चौधरी म्यूजिक वीडियो

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए सपना के तीन गाने- इंडिया गेट (India Gate) , अलट पलट (alat palat) और रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri) म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर अपना कब्ज़ा किया हुआ है। इन सभी गाने को मिलियन में व्यूज मिले हैं। फैन्स को उनके सभी गाने ज़बरदस्त लगते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story