×

Sapna Choudhary Ke Gane: इस दिन होगा सपना चौधरी का नया गाना रिलीज, नहीं देखा होगा इस अवतार में कभी

Sapna Choudhary Ke Gane: बहुत से डांसर आए और गुमनामी में चले गए, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) को काम करते कई साल हो गए है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Aug 2021 2:28 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के नए गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं । कभी अपने डांस को लेकर तो कभी उनकी वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर । लेकिन अपने म्यूजिक डांस वीडियो को लेकर जो उनके प्रति लोगों का क्रेज है वो अब तक कम नहीं हुआ है । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) लोगों की पहली पसंद होते हैं। बहुत से डांसर आए और गुमनामी में चले गए, लेकिन हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) को काम करते कई साल हो गए है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है । हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने नए गाने को रिलीज करने से पहले गाने का ट्रेलर रिलीज किया है ।

सपना चौधरी ने अपने नए गाने 'गुर्शल' (Gurshal) को दर्शकों के लिए जल्द रिलीज करने जा रही हैं । इस गाने में उनकी झलक देखने को मिली जिसमें वो पिछले सभी म्यूजिक एल्बम से अलग दिख रही हैं । इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (sapna choudhary Instagram account) पर शेयर किया है, जो वायरल हो चूका है । छोटी सी झलक में आप देख पाएंगे कि सपना अपनी उम्र से कई साल बड़ी दिख रही है बाल भी सफ़ेद हो गए हैं । पिछली हर वीडियो की तरह इस वीडियो में सपन ने कोई ख़ास ड्रेस नहीं पहना है, बल्कि साधारण सी हरियाणवी वेशभूषा में नजर आईं । साथ ही एक छोटी बच्ची ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है । अब ये देखना दिलचस्प होने वाला है कि कैसा होगा सपना का ये नया गाना । दर्शक भी इसी उम्मीद में गाने के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं ।

सपना चौधरी का म्यूजिक वीडियो इस दिन होगा रिलीज

सपना ने अपने इस ट्रेलर को शेयर करते हुए ये भी बताया है कि उनका ये गाना किस दिन रिलीज होने जा रहा है । 'गुर्शल' म्यूजिक वीडियो अभी से ही चर्चा में आ गया है । लोग जानना चाहते हैं आखिर क्या है सपना और उस छोटी गरीब बच्ची की स्टोरी । ये गाना 20 अगस्त को आप यूट्यूब पर देख पाएंगे । बता दें, इससे पहले भी सपना ने एक मोशन पोस्टर शेयर किया था जिसमें सपना उस छोटी बच्ची के साथ नजर आई और उन्होंने अपने हाथ में स्कूल बैग पकड़ा हुआ था ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story