×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने शेयर की सोशल मीडिया पर अपनी ज़बरदस्त वीडियो, लिखा-तहलका और मौज दोनो मचाएँगे

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जहां उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है।

Monika
Written By Monika
Published on: 8 Nov 2021 7:33 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी  (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: यूनीक डांस स्टाइल से सबके दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna choudhary ) के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए। जो आज पार्टियों की शान बने हुए हैं । उनके प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए डांसर ने एक कैप्शन भी लिखा है।

आपको बता दें, पिछले कुछ समय से डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) अपने नए प्रोजेक्ट पर लगातार काम करती नज़र आ रही हैं । एक एक कर अब तक कई हिट म्यूजिक वीडियो (Sapna Choudhary music video) रिलीज कर चुकी हैं। हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना जुत्ती तिल्लेदार (Jutti Tilledar) रिलीज हुआ जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

वही सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियो रिलीज करने के बाद अपने फैन्स के लिए स्टेज शोज करने लौट आईं हैं, जिसका सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस वीडियो में सपना ने अपने मेकअप के पहले का दृश्य और मेकअप के बाद का दृश्य दिखाया है। जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है, जहां वो स्टेज पर बैठी नज़र आई। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'कट्टो गिलहरी' गाने का म्यूजिक बज रहा है। जिसके साथ डांसर ने कैप्शन में लिखा- जरा सब्र तो कर मेरे दोस्त , तहलका और मोज दोनो मचाएँगे…..!

इस वीडियो को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो एक नए गाने पर काम करने जा रही हैं। जिसकी कुछ झलक उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है। जिसका खुलासा भी बहुल जल्द होने वाला है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story