×

Sapna Choudhary ke Gane: वायरल हुए सपना चौधरी के गाने, जानें इस दिवाली डांसर के घर क्या होगा खास

Sapna Choudhary ke Gane: इन दिनों सपना चौधरी अपने म्यूजिक वीडियो के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 3 Nov 2021 11:11 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की पहचान उनके डांस से है। वो अपने ज़बरदस्त डांस से लोगों को दीवाना बना देती हैं। इन दिनों सपना चौधरी अपने म्यूजिक वीडियो (sapna choudhary music video) के चलते चर्चा में बनी हुईं हैं। लेकिन इसके अलावा भी वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और रील्स के लिए सुर्खियों में हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) जब से बिग बॉस के घर से निकली हैं, उसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला हैं। हाल ही में सपना चौधरी के इंस्टाग्राम (sapna choudhary Instagram) पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। जिसके बाद से उनके फैन्स ने भी ख़ुशी जाहिर कि और उन्हें बधाई दी।

4 नवंबर को दीवाली (diwali 2021) है । इस दिन सभी सेलेबस खूब धूम धाम से त्योहार को परिवार के साथ मनाते हैं। वीर साहू और बेटे के जन्म के बाद सपना चौधरी की परिवार के साथ दूसरी दिवाली होने वाली है। पिछले हर दिवाली वो अपने भाई बहनों और मां के साथ मना रही थीं। लेकिन अब लॉकडाउन खुलने के बाद अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने वाली हैं।

पिछले साल 2020 में तो कोरोना वायरस के चलते लोगों ने अपने घर में पकवान बनाकर शांति से अपने परिवार के साथ मनाई थी दिवाली । सपना चौधरी ने भी सादगी से अपनी दिवाली मनाई थी। लेकिन इस बार हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) और उनके पति वीर साहू अपने बेटे के साथ बड़ी धूम धाम से दिवाली मना सकती हैं।

ऐसे मनाई थी सपना चौधरी ने 2019 की दिवाली

2019 की कुछ तस्वीरें सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी । जिसमें वो रंगोली के सामने बैठी नज़र आई थीं। इसके अलावा भी कई तस्वीरों में वो पीले रंग की खूबसूरत ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नज़र आई थीं।

सपना चौधरी के गाने (sapna choudhary ke gane )

वैसे सपना चौधरी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट्स में काफी ज्याफा बिजी चल रही हैं। एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं। जिसमें हाल ही रिलीज हुए सपना चौधरी के गाने में जुत्ती तिलेदार (jutti tilledar) , विदाई (vidai) , पतली कमर (patli kamar) बनके चली मोरनी शामिल है। बता दें, ये सभी गाने यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story