×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का 'बाबा जी' म्यूजिक वीडियो हुआ हिट, मिले 10 मिलियन व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: शादी और बच्चे होने के बाद भी हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने कभी अपने काम में ढिलाई नहीं की । अब भी लगातार अपने प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी रहती हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 1 Dec 2021 9:23 AM GMT
Sapna choudhary
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लम्बे समय से बतौर डांसर लाखों करोड़ों लोगों के दिनों पर राज करती आ रही हैं । सपना चौधरी के नए पुराने डांस वीडियो (Sapna choudhary dance video ) लगातार वायरल होते रहते हैं । शादी और बच्चे होने के बाद भी हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने कभी अपने काम में ढिलाई नहीं की । अब भी लगातार अपने प्रोजेक्ट्स के चलते बिजी रहती हैं । सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं । जिसे फैस देखना पसंद करते हैं और लगातार उनकी तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं । वही सपना चौधरी ने अपनी कई म्यूजिक वीडियो (Sapna choudhary music video) रिलीज की है जो यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड होते हैं । हाल ही में सपना चौधरी के रिलीज हुए एक म्यूजिक वीडियो को 10 मिलियन व्यूज मिले (baba ji song cross 10 million views) जिसकी जानकारी खुद डांसर ने दी और इस बात की ख़ुशी जाहिर की है ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane) सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं । हाल ही में रिलीज हुआ सपना चौधरी का बाबा जी (Baba JI) म्यूजिक वीडियो दर्शकों को काफी पसंद आया है । जिसके चलते इस वीडियो को यूट्यूब पर केवल दो महीने में 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं । इसकी ख़ुशी को जाहिर करते हुए सपना चौधरी ने इसकी जानकारी अपने इंस्टा स्टोरी के माध्यम से दी।


विशु पुथि ने गाया ये हिट गाना

आपको बता दें, इस गाने में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) जिस लड़के से प्यार करती हैं वो एक बड़ा गुंडा रहता हैं । सपना चौधरी अपनी आगे की लाइफ उसी गुंडे के साथ बिताना चाहती हैं । इस गाने में गुंडे का रोल विशु पुथि ( singer Vishu Puthi) ने निभाया है । सपना चौधरी और विशु पुथि की जोड़ी को लोगों का काफी प्यार मिला है । इस हिट गाने को विशु पुथि ने ही अपनी आवाज़ दी है जबकि म्यूजिक जगपाल सिंह पुथी के हैं ।

गाने में सपना चौधरी बड़े घर की बेटी का रोल करती नज़र आईं और विशु पुथि एक गुंडे के किरदार में दिखें । दोनों को एक दुसरे से प्यार हो जाता है । बस इसी कहानी पर ये खूबसूरत गाना फिल्माया गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story