×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने अपने इस गाने से स्टेज पर मचाया तहलका, मिले 27 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का डांस किसी को भी कुर्सी पर शांत बैठे नहीं रहने देता । सपना चौधरी के गाने किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर दे ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 4 Aug 2021 3:22 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2021 3:32 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) जिस शहर भी अपना स्टेज शो करने जाती हैं, वहा दीवालों की लंबी लाइन लग जाती है । दिल फेक आशिक उनके पीछे लग जाते हैं । सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का डांस किसी को भी कुर्सी पर शांत बैठे नहीं रहने देता । सपना चौधरी के गाने किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर दे । उनके नए पुराने गाने सभी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । इतनी दीवानगी शायद ही किसी दूसरे स्टार के प्रति देखी हो ।

सपना चौधरी कोरोना महामारी के चलते काफी समय तक स्टेज शो नहीं कर पा रही थीं । जिसको लेकर वो आफी परेशान भी थीं । लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीर शेयर की, जिसमें वो स्टेज पर डांस करते नजर आईं थी । उनके फैंस भी उनका स्टेज शो काफी मिस करते हैं जिसके चलते भी सपना चौधरी के कई डांस वीडियो (Sapna choudhary dance video) वायरल होते रहते हैं । इन दिनों सपना चौधरी का टॉप हिट गाना 'गजबन पानी ने चाली' (Gajban Pani Ne Chali) एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है । इस गाने को अब तक 27 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं ।

आपको बता दें, सपना चौधरी लगातार अपने चाहने वालों के लिए नए नए डांस एल्बम रिलीज कर रही हैं। जो देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं। उनके सभी गाने एक से बढ़कर एक साबित होते हैं। दर्शकों के लिए ये तय कर पाना मुश्किल हो जाता है कि उनके कौन से गाने बेस्ट हैं। सपना चौधरी के गाने की लिस्ट एक बार आपने देखना शुरू किया तो फिर हफ़्तों, महीनों निकल जाएंगे लेकिन गाने खत्म नहीं होंगे।

सपना चौधरी अपने बिजी टाइम में भी अपने बेटे के लिए कुछ पल निकाल लेती हैं। इस समय उनके बेटे को उनकी सबसे ज्यादा ज़रूरी हैं। लेकिन सपना और उनके पति अपने बेटे की अच्छे भवशिय के लिए दिन रात मेहनत करते दिख रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story