×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का 'बागड़ो नाची सामन में' नया गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, 3 दिन में बटोरे इतने व्यूज

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सभी गाने अब तक हिट हुए हैं । इस गाने को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 28 July 2021 1:41 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए डांस वीडियो (Dance Video) का इंतजार कर रहे फैंस ने अब तक तो 'बागड़ो नाची सामन में' (Bagdo Nachi Saman Me) गाना सुन भी लिया होगा । और जो इसे देखने से रह गए वो यहां देख सकते हैं । हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) के सभी गाने अब तक हिट हुए हैं । इस गाने को रिलीज हुए 3 दिन हो चुके हैं ।

इतने कम वक्त में भी सपना चौधरी ने कई व्यूअर्स बटोरे हैं । इसे देख कर ही लगता है कि फैंस को ये गाना कितना पसंद आया है । बता दें, सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) को रुचिका जांगिड़ ने अपनी आवाज दी है । इस गाने में सपना चौधरी के साथ केडी भी नजर आ रहे हैं । गाने को एक कहानी के रूप में दिखाया गया है । सपना चौधरी इस हरियाणवी गाने पर गजब के लटके झटके दिखाए हैं । इसमें उनका देसी अंदाज भी कमाल का लग रहा है ।

इंटरनेट पर मचाया धमाल

आपको बता दें, कि सपना चौधरी ने लॉकडाउन के दौरान अपने कई डांस वीडियो रिलीज किए जो हिट रहे । 'बागड़ो नाची सामन में' (Bagdo Nachi Saman Me) गाने से कुछ दिन पहले 'बांगरो' (bangro) गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था । इस गाने में सपना चौधरी बदली बदली सी दिखीं । फैंस इस वीडियो को देखकर काफी खुश नजर आए । अब भी ये गाना लोगों के बीच काफी सुर्खिया बटोर रहा है ।

लंबे समय बाद स्टेज पर लौटी

कोरोना महामारी का प्रकोप कम होने के बाद सपना चौधरी काफी लंबे वक्त बाद स्टेज शो करती देखी गईं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हरे रंग का सूट पहने सपना चौधरी स्टेज पर लौट कर खुश नजर आई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story