×

Sapna Choudhary Ke Gane: गांव की गोरी बनीं सपना चौधरी, 'छम्मक छल्लो' पर खूब लगाए ठुमके, देखें Video

Sapna Choudhary Ke Gane: 'छम्मक छल्लो' (Chamak Challo) डांस वीडियो में गांव की छोरी बन गांव भर में घूमती दिखी सपना चौधरी । इस गाने में सपना हरियाणवी वेशभूषा में दिख रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 2 Aug 2021 2:33 AM GMT (Updated on: 2 Aug 2021 2:45 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: इन दिनों इंटरनेट पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) का एक गजब का डांस वीडियो छाया हुआ है । 'छम्मक छल्लो' (Chamak Challo) डांस वीडियो में गांव की छोरी बन गांव भर में घूमती दिखी सपना चौधरी । इस गाने में सपना हरियाणवी वेशभूषा में दिख रही हैं । पूरा माहौल बना कर लटके झटके दिखाती नजर आ रही हैं ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) का मुकाबला तो बॉलीवुड फिल्में भी नहीं कर पाती । उनके गाने में जो बात हैं दूसरे गाने उसके सामने फीके लगने लगते हैं । हरयाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) के तौर पर सपना चौधरी ने आना सफ़र शुरू किया । आज बड़ी बड़ी हस्तियों के बीच उनका उठाना बैठना होता है । स्टेज शो से आज बॉलीवुड के सिल्वर स्क्रीन पर उन्होंने जगह बना ली हैं ।

सपना के गाने होते हैं हिट

आपको बता दें, सपना चौधरी ने कोरोना महामारी के दौरान भी अपनी कई म्यूजिक वीडियो रिलीज की । सभी गाने सुपर हिट रहे । लोगों के बीच सपना चौधरी की पहचान ज़रा सी भी कम नहीं हुई है । उनके लिए लोग पागल हुए रहते हैं । दीवानों की तरह उनके कार के पीछे पीछे घूमते नजर आते हैं । ऐसा हम नहीं खुद सपना चौधरी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है।

नहीं होने देतीं बोर

अपने ख़ास डांस परफॉर्मेंस के चलते सपना चौधरी को दर्शक देखना पसंद करते हैं। अगर आप सपना चौधरी का डांसर शो देखने जा रहे हैं तो आप पूरा पैसा वसूल करके आएंगे। सपना चौधरी एक मिनट के लिए भी अपने दर्शकों को बोर नहीं होने देती। डांस के हुनर से सबको बांधे रखती हैं। उनके द्वारा किया गया डांस बच्चे बच्चे कॉपी करते दिख रहे हैं। उनके जैसा डांस कर वीडियो बनाए जा रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story