×

Sapna Choudhary Ke Gane: 'चटक मटक' पर देखें सपना चौधरी का एनर्जी से भरा डांस, आएगा मजा

Sapna Choudhary Ke Gane : वैसे तो सपना चौधरी के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं । उन्ही में से एक गाना है ‘चटक-मटक’ (Chatak Matak) । इस डांस वीडियो को पिछले साल यूट्यूब पर शेयर किया गया था ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 11 Aug 2021 1:50 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: अपने डांस से स्टेज पर आग लगा देने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं । शादी होने के बाद भी उनके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है। बिग बॉस (Bigg Boss) शो से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग डबल हो गई हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) पर डांस का अपना ही मज़ा है । हर शादी , संगीत , बर्थडे पार्टीज में सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के ही गाने लोग सुनना पसंद करते हैं । इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) तेज़ी से वायरल हो रहा है । जिसको देख आप भी बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे ।

वैसे तो सपना चौधरी के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल (viral ) होते ही रहते हैं । उन्ही में से एक गाना है 'चटक-मटक' (Chatak Matak) । इस डांस वीडियो को पिछले साल यूट्यूब (youtube) पर शेयर किया गया था । जिसे अब तक 2,412,740 व्यूज मिले हैं । सपना चौधरी ने इस गाने पर कमाल की एनर्जी के साथ डांस किया है ।

ऐसे करती हैं लोगों का मनोरंजन

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिंग रहती हैं । अपनी वीडियोस और तस्वीरें जम कर शेयर करती हैं, जो ब्रेकिंग न्यूज़ की तरह फैल जाते हैं । कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था । वो वीडियो उनके किसी शूटिंग के दौरान किया गया था । अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही सपना ने बड़ा ही खूबसूरत सा फ्लोरल प्रिंट सूट पहना हुआ था । अपने फैंस के लिए, फैमली के लिए सपना चौधरी बहुत मेहनत कर रही हैं । एक महीने में उनके 2 से 3 म्यूजिक वीडियो रिलीज होते हैं । ये कोई आम बात तो नहीं। इसके लिए सपना को घंटों शूट पर बिताना पड़ता हैं । लेकिन इसके साथ ही साथ वो रील्स वीडियो से भी लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं । हाल ही में सपना ने ऐसे कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसे देखते ही आपको भी हंसी आ जाएगी ।

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story