×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का ये बिंदास अंदाज, लोगों को बना रहा दीवाना, आप भी देखें ये वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के गाने को आकाश ने अपनी आवाज दी है, इसके लिरिक्स आर्यन के हैं । भले ये गाना पुराना हो लेकिन अभी भी गाने की डिमांड बहुत हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 Sep 2021 10:28 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) देशभर में छाई हुई हैं । उनके डांस वीडियो लगातार वायरल होते रहते हैं । उन्ही में से एक गाना है 'छोरी बिंदास' (Chhori Bindass) इस गाने पर सपना चौधरी के लटके झटके देख सभी उनके दीवाने हो रहे हैं । गाने की ही तरह सपना का डांस भी बिलकुल बिंदास दिख रहा है ।

आपको बता दें, इस ज़बरदस्त डांस वीडियो में सपना के साथ आकाश (अक्की) भी नज़र आ रहे हैं । वो भी सपना चौधरी के साथ थिरकते दिखे । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane) को आकाश ने अपनी आवाज दी है, इसके लिरिक्स आर्यन के हैं । भले ये गाना पुराना हो लेकिन अभी भी गाने की डिमांड बहुत हैं । इस गाने को अब तक 28,532,862 व्यूज मिल चुके हैं ।

सपना चौधरी का नया गाना

डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। साथ ही डांसर कई वीडियो भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिसे लोग देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा सपना कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। वो लगातार अपनी कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रही हैं। हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बाबा जी' (Baba ji) का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि उनका ये वीडियो 22 सितम्बर को रिलीज होने वाला है।

सपना बिग बॉस से निकलने के बाद काफी ज्यादा बदल गईं हैं। जहां पहले वो केवल सलवार सूट में स्टेज पर डांस करती नज़र आई थीं वहीं अब सोशल मीडिया पर वो वेस्टर्न ड्रेस पहने दिखती हैं। बेटे के जन्म के बाद भी उनके प्रति लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है। अब भी उनकी एक झलक देखने के लिए लोग एक दूसरे से लड़ने को तैयार बैठे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story