Sapna Choudhary Ke Gane: 'गल में काला डोरा' गाने पर सपना चौधरी ने कमाल का दिया एक्सप्रेशन, घायल हुए लोग

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी को दर्शकों का प्यार उनके डांस के चलते ही मिला है। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) पार्टियों की जान बनते जा रहे हैं। डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (dance video) लगातार इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 5 Aug 2021 3:35 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने भले अपने देसी अवतार के साथ विदेशी वेशभूषा में देखी गई हो, लेकिन कभी भी काम ले लिए, पैसों के लिए छोटी ड्रेस का सहारा नहीं लिया। सपना चौधरी को दर्शकों का प्यार उनके डांस के चलते ही मिला है। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) पार्टियों की जान बनते जा रहे हैं। डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) के डांस वीडियो (dance video) लगातार इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वो है ' गल में काला डोरा' (Gal Me Kala Dora) । इस हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी कमाल के एक्सप्रेशन दे रही हैं।

ये बात तो माननी पड़ेगी, सपना बस अपने चेहरे के एक्सप्रेशन से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीच सकती हैं। अब इसी वीडियो में ही देख लीजिए, इस गाने के बोल ही कुछ ऐसे हैं कि उन्होंने डांस कम और चेहरे के एक्सप्रेशन ज्यादा दिए हैं। जिसे देखकर भीड़ के आधे से ज्यादा युवक तो ऐसे ही ढेर हो गए होंगे।

सपना चौधी ने दिया ये बयान

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो फिल्मों और टीवी में काम करना चाहती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम करते हुए 15 साल हो चुके हैं लेकिन एक्टिंग करने के लिए मौका नहीं मिल पा रहा है। उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।

नहीं पहनना चाहती छोटे कपड़े

उन्होंने आगे बताया कि वो ऐसे कपड़े नहीं पहनना चाहती हैं जिसमें उनका शरीर दिखें। साथ ही उन्हें अंग्रेजी में भी दिक्कत आती है। जिसके चलते भी उन्हें काम मिलने में दिक्कत आती है। उनका कहना है कि छोटे कपड़े पहनने से मैंने इनकार किया है तो बड़े बड़े ऑफर हाथ से निकल गए। सपना चौधरी ने यह भी बताया कि कई डिजाइनरों ने तो उन्हें ड्रेस देने तक से इनकार कर दिया। इंडस्ट्री ऐसे लोगों से भरी हुई है जहां लोग आपको जज करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story