×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने 'रॉयल जाट' पर दिखाया गजब का डांस, देखें ये वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane: एक बार फिर से वो दर्शकों के बीच अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं । नए हो चाहे पूराने सपना चौधरी के सभी गाने इतने समय बाद भी वायरल होते हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Aug 2021 1:53 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 1:59 AM GMT)
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) ने मां बनने के बाद अपने फैंस के लिए एक बार फिर से स्टेज पर वापसी कर ली है । बेटे के बेहतर कल के लिए सपना चौधरी (Sapna Choudhary)और उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) दोनों ही काम करते हैं । फिर से स्टेज पर लौट कर सपना चौधरी काफी खुश हैं । एक बार फिर से वो दर्शकों के बीच अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं । नए हो चाहे पूराने सपना चौधरी के सभी गाने इतने समय बाद भी वायरल होते हैं । हाल ही में सुपरहिट गाना रॉयल जाट (Royal Jaat) यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है ।

अपने चेहरे के एक्सप्रेशन से ही सपना चौधरी वहा खड़े सभी दर्शकों के होश उड़ा सकती हैं । नीले रंग का सूट पहने, खुले काले लंबे बाल, चेहरे पर जरा सा भी मेकअप नहीं फिर भी उन्हें देख सबकी धड़कनें रुक जाती है । इस गाने पर सपना चौधरी जगब के ठुमके लगा रही हैं।उनके फैंस अपना रिएक्शन इस वीडियो पर देते नजर आए। ये डांस वीडियो पिछले साल 20 नवम्बर को यूट्यूब पर शेयर किया गया था। इस वीडियो को 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं।

एक्टिंग में हाथ आजमाने का बनाया मन

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane ) अब हर घर में सुनाई देते हैं। वो एक डांसर एक सिंगर और अब तो एक्टिंग में भी हाथ आजमाने लगी हैं। अपने चेहरे के एक्सप्रेशन से तो वो पहले ही लोगों के होश उड़ा ही रही थीं। हरियाणवी गाने के साथ वो दलेर मेहंदी के साथ भी डांस करती देखी गईं हैं। बॉलीवुड के बाद अब सपना भोजपुरी इंडस्ट्री में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ही फिल्म के लिए हां बोला हैं। जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था। इसे पहले वो एक वेब सीरीज में भी देखी गईं थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story