×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने की 'इंडिया गेट' घूमने की जिद्द, रिलीज होते वायरल हुआ नया गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना ‘इंडिया गेट’ ‘India Gate’ रिलीज हुआ है । इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 17 Nov 2021 5:50 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के नए पुराने वीडियोज खूब वायरल होते हैं । उनके प्रति लोगों की दीवानगी अब भी बरकरार है । स्टेज शो से लेकर इन्टरनेट की दुनिया तक सपना चौधरी का ही राज है । पिछले कुछ समय से सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane ) एक से बढ़कर एक रिलीज हो रहे हैं । वही इस बार भी सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हुआ है । इस गाने का नाम है 'इंडिया गेट' (India Gate)।

सपना चौधरी का नया गाना 'इंडिया गेट' (India Gate) 16 नवंबर को रिलीज हुआ है । जिसे अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं । इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं । बता दें, गाने में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) अपने पति से जिद्द कर रही हैं कि उन्हें दिल्ली का 'इंडिया गेट' घूमना है , इसीपर ये पूरा गाना बना है । सपना चौधरी गाने के माध्यम से अपने पति को बताती हैं कि उन्हें कहा-कहा और क्या क्या घूमना है ।

लटको झटको से मचाया धमाल

'इंडिया गेट' गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। वीडियो पर लगातार फैन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं । हर बार की तरह इस बार भी सपना लटको झटको से धमाल मचा रही हैं । जिसके चलते उनके सारे जाने हिट होते हैं। इस गाने को रुचिका जांगिड़ ने अपनी सुरीली आवाज दी है । सपना चौधरी के पति के रूप में देव चौहान नज़र आये ।

इससे पहले रिलीज हुआ 'अलट पलट' गाना

वही इससे पहले 13 नवंबर को सपना चौधरी का 'अलट पलट' गाना रिलीज हुआ था । जो अब लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है । इस गाने में सपना चौधरी के साथ विवेक राघव नज़र आये थे । दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला हैं । दोनों के हर गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story