×

Sapna Choudhary Ke Gane: फिर वायरल हुआ सपना चौधरी का 'जबर भरोटा' Video, दिखाए गजब के लटके झटके

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी के नए पुराने सभी गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 11 Nov 2021 6:41 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) का सफ़र बड़ा मुश्किलों भरा रहा है। पढ़ने-लिखने की उम्र में सपना चौधरी ने डांस कर अपने परिवार की आर्थिक रूप से मदद करने का मन बनाया। लेकिन उनके डांस के प्रति जुनून भी कभी कम नहीं हुई। यही वजह रही कि उन्हें आज देशभर में लोकप्रियता मिली। हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने ना केवल स्टेज शो कर अपने डांस का जलवा भिखेरा बल्कि म्यूजिक एल्बम में काम कर अपनी अलग ही पहचान बनाई है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary dance video) काफी ज्यादा देखा जा रहा है। 'जबर भरोटा' (Jabar Bharota) वीडियो 2016 में यूट्यूब पर अपलोड हुआ, तब से ही ये वीडियो गदर मचा रहा है।

'जबर भरोटा' गाने पर सपना चौधरी ने कमाल के लटके झटके दिखाए हैं। विडियो में स्टेज शो के दौरान लोगों की भीड़ देखने लायक हैं। भले ये डांस वीडियो काफी साल पुराना हो लेकिन सपना चौधरी के नए पुराने सभी गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आज वो मां बन चुकी हैं, लेकिन उनके प्रति दीवानगी कम नहीं हुईं। सपना चौधरी ने भी अपने फैन्स के लिए काम को नहीं छोड़ा और एक से बढ़कर एक म्यूजिक एल्बम लांच करती रहती हैं जो यूट्यूब पर ट्रेंड करता रहता है।

इस गाने में सपना चौधरी ने नील और पीले रंग का सूट पहना हुआ है। गाने को सिंगर देव कुमार देवा और शीनम कैथोलिक ने गाया है। म्यूजिक मोनू सुरेथिया ने दिए हैं। अब तक इस गाने को 98,043,301 व्यूज मिले हैं । उनके हर गाने रिकॉर्ड बनाते हैं ।

सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद से सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। फैन फॉलोइंग के मामले में सपना चौधरी बड़े बड़े फ़िल्मी स्टार्स को टक्कर देती हैं। सपना चौधरी को इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर इस समय 4 मिलियन लोग फॉलो कर रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story