×

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना चौधरी के नए गाने का टीजर, 'पतली कमर' पर फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

Sapna Choudhary Ke Gane : टीजर ही इतना शानदार है कि लोग गाने का वेट नहीं कर पा रहे हैं और लगातार इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 11 Oct 2021 9:37 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna choudhary ke gane: हरियाणा (Haryanvi Dj Mix Song 2021) की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video ) अपने यूनीक डांस स्टाइल से सभी को दीवाना बना रही हैं । स्टेज परफॉर्मेंस से लेकर म्यूजिक एल्बम तक सपना हर जगह छाई रहती हैं । एक से बढ़कर एक सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane ) सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं । हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) ने अपने नए म्यूजिक एल्बम का एलान किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Sapna Choudhary social media ) पर नए गाने का टीज़र रिलीज किया है । काफी समय से ये गाना सुर्खियां बटोर रहा है । 'पतली कमर' (Patli Kamar) टाइटिल नया गाना 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है । जिसे लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है ।

'पतली कमर' के टीजर में डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) की अदाए दर्शकों का दिल लूट लेगी । टीजर ही इतना शानदार है कि लोग गाने का वेट नहीं कर पा रहे हैं और लगातार इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं । एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर दिल इमोजी सेंड कर अपना प्यार जताया है। तो कुछ इस वीडियो को देख जमकर तारीफ करते दिखें । इस वीडियो के शुरुआत में सपना चौधरी को हरे रंग के सूट में देखा जा सकता है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं । वही एक सीन में हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) राजस्थानी लहंगे में दिख रही हैं ।

सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी देश के कोने कोने में (Sapna Choudhary Story)

बता दें, अपने डांस के बलबूते लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) इंडिया के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (sapna choudhary bigg boss) का हिस्सा रह चुकी हैं । इस शो से निकलने के बाद उन्हें अच्छी खासी पहचान मिली । देश के कोने-कोने से सपना चौधरी को डांस परफॉर्मेंस के ऑफर आते रहते हैं । जिसके चलते भी उनकी पहचान बन गई हैं । भोजपुरी , पंजाबी से लेकर बॉलीवुड तक में उनके डांस के जलवे उनके फैंस ने देखे हैं । उनके नए पुराने सभी गाने यूट्यूब पर लगातार वायरल होते हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story