×

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना चौधरी का धमाकेदार गाना, दिखाए ऐसे लटके झटके बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी फेल

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज से पहले सपना चौधरी ने ‘रेल की भंबीरी गाने का पोस्टर और टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Monika
Written By Monika
Published on: 10 Nov 2021 11:34 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) और सिंगर रुचिका जांगिड़ (Singer Ruchika Jangid) की जोड़ी का एक और गाना रिलीज हो चुका है। सपना चौधरी का नया गाना 'रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri)' को एक ही दिन में 805,987 व्यूज मिले हैं। इस गाने की लिरिक्स इतनी ज़बरदस्त है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने से एक बार फिर सपना चौधरी लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुईं हैं।

बता दें, रिलीज से पहले सपना चौधरी ने 'रेल की भंबीरी (Rail Ki Bhambhiri) गाने का पोस्टर और टीजर अपने इंस्टाग्राम (sapna choudhary Instagram) पर शेयर किया था। जिसके बाद कल यानी मंगलवार 9 नवंबर को ये गाना रिलीज हुआ। जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। दर्शक लगातार यूट्यूब पर कमेंट करते नज़र आ रहे हैं।

यूट्यूब पर फैंस दे रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- सपना हमेशा साबित करती हैं कि कोई उस से टक्क र नहीं ले सकता।

वही एक यूजर ने लिखा- बहुत अच्छा है ये गाना, रिपीट पर सुन सकते हैं।

एक यूजर लिखते हैं- क्वीन ऑफ़ हर्ट्स, देसी क्वीन प्यार अनंत।

-अद्भुत कहानी और गीत।

गाने में लोगों को पसंद आ रही स्टोरी

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) की कहानी में दिखाया गया है कि कैसे सपना चौधरी अपने पति का दिन रात बेसब्री से इंतज़ार करती रहती हैं। इस गाने में उनके पति का रोल केशव देव शेरू ने निभाया है। जो काम के सिलसिले में शहर चला जाता है। उनके इंतज़ार में सपना को ना खाने की सुध रहती है ना ही काम की। जब भी ट्रेन गुजरती है सपना चौधरी को लगता है उनके पति आ गए। लेकिन हर बार उनका सपना टूट जाता है। एक प्यारी सी कहानी को कैसे 3 मिनट के गाने में समेटा गया है ये देखने लायक है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story