×

Sapna Choudhary Ke Gane: हाल ही में रिलीज हुए सपना चौधरी के ये म्यूजिक वीडियोज, यूट्यूब पर कर रहे ट्रेंड, आप भी देखें

Sapna Choudhary Ke Gane: पिछले कुछ समय से सपना चौधरी ने अपने कई म्यूजिक वीडियो (sapna choudhary music video) रिलीज किए, जो यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 20 Oct 2021 12:02 PM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया। जिसके चलते भी सपना चौधरी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। अपने बेटे के नाम का एलान करने के बाद तो और ज्यादा खबरों में बनी हुईं हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है (Sapna Choudhary Son Name)। लेकिन बेटे के जन्म के बाद भी हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer ) ने अपने काम को पीछे नहीं छोड़ा । बल्कि अब तो और ज्यादा अपने काम में सक्रिय हो गईं हैं। पिछले कुछ समय से सपना चौधरी ने अपने कई म्यूजिक वीडियो (Sapna Choudhary Music Video) रिलीज किए, जो यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। लगातार उनके फैंस उनके वीडियोज पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नज़र आ रहे हैं. आइयें जानते हैं सपना चौधरी के वो न्यू सॉंग्स कलेक्शन (Sapna Choudhary New Songs Collection) जो यूट्यूब पर कर रहे ट्रेंड।

सपना चौधरी के नए गाने के कलेक्शन (Sapna Choudhary New Songs Collection)

-पतली कमर (Sapna Choudhary New Songs Collection patli kamar)

-बनके चली मोरनी (Sapna Choudhary New Songs Collection banke chali morni)

-गुलाम (Sapna Choudhary New Songs Collection gulaam)

-घाघरा (Sapna Choudhary New Songs Collection ghaghra)

-फटफटिया (Sapna Choudhary New Songs Collection fatfatiya)

-बाबा जी (Sapna Choudhary New Songs Collection baba ji)

-स्लेट बरती (Sapna Choudhary New Songs Collection salet barti)

सपना चौधरी की गुपचुप शादी का सच (sapna chaudhari ki shaadi kisse hui hai)

यह बात तो अब उनके फैंस जान ही चुके हैं कि सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। लेकिन इसके पीछे की पूरी कहानी शायद ही कोई जनता हो। सपना चौधरी और वीर साहू ने इसी साल जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। जिसकी खबर दोनों ने किसी को भी नहीं दी थी। ऐसा इस लिए क्योंकि इस दौरान डांसर के फूफा का देहांत हुआ था। जिसके चलते दोनों ने शादी को साधारण ढंग से किया। दोनों रिलेशनशिप में चार सालों तक रहे थे। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) के पति वर साहू भी हरियाणा के पॉपुलर एक्टर हैं।

सपना चौधरी के कितने बच्चे हैं , सपना चौधरी की ताजा खबर , Sapna Choudhary dance video, sapna chaudhari husband , sapna chaudhari ke gane , sapna chaudhari video , sapna chaudhari songs , sapna chaudhari geet

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story