×

Sapna Choudhary Ke Gane: शेयर करते ही वायरल हुआ सपना चौधरी का ये मज़ेदार वीडियो, यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर उनके फैन्स लगातार लाइक और रिएक्शन दे रहे हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 12 Nov 2021 8:28 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) के लाखों फैन्स हैं। अपने लटके झटकों से सभी को दीवाना बना देती हैं। सपना चौधरी एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो (Sapna Choudhary Music Video) रिलीज कर रही हैं जो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इसके अलावा सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखती हैं। ग्लैमरस तस्वीरों (Sapna Choudhary Photos) और वीडियोज से डांसर का अकाउंट भरा हुआ है। हाल ही में हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) ने अपने इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसपर उनके फैन्स लगातार लाइक और रिएक्शन दे रहे हैं। देखते ही देखते अब ये वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Video) भी हो गया है।

सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो मज़ाक के मूड में नज़र आ रही हैं। वीडियो के साथ सपना चौधरी ने कैप्शन भी शेयर किया है जिसमे लिखा- ये तो सच है। साथ ही एक स्माइली भी शेयर की। इस वीडियो को अब तक 26 हज़ार से भी ज्यादा लाइक मिले हैं। वही भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri actress Akshara Singh) ने भी सपना चौधरी के इस मज़ेदार वीडियो को लाइक किया है।

फैन्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है । जिसमें कुछ ने हंसने वाली इमोजी से रियेक्ट किया , तो कुछ ने फायर और हार्ट वाली इमोजी कमेन्ट की है।

हाल ही में रिलीज हुआ 'रेल की भंबीरी गाना'

आपको बता दें, हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना 'रेल की भंबीरी' (Rail Ki Bhambhiri) रिलीज हुआ है। ये गाना अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। लोगों को रेल की भंबीरी' गाने में सपना चौधरी का लुक और उनके लटके झटके ज़बरदस्त लगे। केवल तीन दिन में सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke gane ) को 1.5 मिलियन व्यूज मिले हैं जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story