×

Sapna choudhary ke gane: सपना चौधरी ने फिल्म 'मोहब्बतें' के गाने पर लगाए ठुमके, इंटरनेट पर मचा तहलका

Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस के चलते बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं । सपना चौधरी ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है ।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 18 Jun 2021 11:58 AM GMT
सपना चौधरी
X

सपना चौधरी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने डांस के चलते बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं । सपना चौधरी ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है । उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सपना की तस्वीरें और उनकी वीडियोस सोशल मीडिया (social media ) पर धूम मचाती हैं । उनके फैंस उनकी हर अदा, उनके लटकों झटकों के दीवाने हैं । उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से उनका स्टेज शो देखने आते हैं । हाल ही में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में वह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। उनका यह अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है।

सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर की हैं। इस वीडियो में वह अपनी सोसाइटी के नीचे फिल्म मोहब्बतें का गाना 'हमको हमी से चुरा लो' पर एक्शन करती हुई दिख रही है। इस वीडियो में सपना का दुपट्टा हवा में लहरा रहा है। और खुले हुए बालों से सपना फैंस को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस का कमेंट आना शुरू हो गया है। एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा है कि 'अब इस वीडियो में बस शाहरुख खान की कमी नजर आ रही है। वहीं एक ने लिखा है कि 'आप वाक्यी में गजब की है इसमें कोई शक की बात नहीं है। जैस ही सपना ने इस वीडियो को शेयर की लाइक और कमेंटा का लाइन लग गया है।

आपको बताते चलें कि सपना ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग में अपना जलवा दिखाई थी। फिल्म में आने से पहले सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी में डांस किया करती थी। उसके बाद उन्होंने रागिनी के कार्यक्रमों भाग लेने शुरू किया। जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी। और इसके बाद वह 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रही। यही से इनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया। और बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग भी की है।

Shweta

Shweta

Next Story