×

Sapna choudhary ke gane: 'ठेके आली गली' गाने पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, झूमने लगे लोग

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी की तस्वीरें और उनकी वीडियोस सोशल मीडिया (social media ) पर धूम मचाती हैं । उनके फैंस उनकी हर अदा, उनके लटकों झटकों के दीवाने हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 13 Jun 2021 7:15 AM GMT
Sapna choudhary ke gane: ठेके आली गली गाने पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, झूमने लगे लोग
X


Sapna choudhary ke gane: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna choudhary) अपने डांस के चलते बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं । सपना चौधरी (Sapna choudhary) ने अपने दम पर ये मुकाम हासिल किया है । उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सपना की तस्वीरें और उनकी वीडियोस सोशल मीडिया (social media ) पर धूम मचाती हैं । उनके फैंस उनकी हर अदा, उनके लटकों झटकों के दीवाने हैं । उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से उनका स्टेज शो देखने आते हैं । हाल ही में सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) से एक पुराना गाना 'ठेके आली गली' (Theke Aali Gali) एक बार फिर से लोगों के बीच वायरल हो रहा हैं । जिसमें उनके लटके झटके देख लोग सपना के दीवाने हो रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story