×

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना 'बैंगरू' मचा रहा धमाल, नए रूप में आईं नजर

Sapna Choudhary Ke Gane: कोरोना महामारी के चलते सपना चौधरी अपने प्रशंसकों के बीच स्टेज शोज नहीं कर पा रही हैं। लेकिन सपना का एक धमाके दार म्यूजिक डांस वीडियो ‘बैंगरू’ (Bangro) रिलीज हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 July 2021 3:10 AM GMT
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के नए गाने का सीन 


Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) आज एक चमकता सितारा बन चुकी हैं। अब वो सिर्फ हरियाणा नहीं देश पर राज कर रही हैं। फैंस सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सुनना पसंद करते हैं। उनके ठुमकों ने तो दर्शकों का दिल जीत लिया है। कोरोना महामारी के चलते सपना चौधरी अपने प्रशंसकों के बीच स्टेज शोज (Sapna Choudhary stage shows) नहीं कर पा रही हैं। लेकिन उनकी कई म्यूजिक डांस वीडियो रिलीज़ हुई है। हाल ही में सपना का एक और धमाके दार म्यूजिक डांस वीडियो 'बैंगरू' (Bangro) रिलीज हुआ है।

यूट्यूब पर वीडियो रिलीज होते ही लोगों के बीच हिट होता दिख रहा है। वीडियो रिलीज के कुछ ही घंटों में 1,441,698 लोगों ने इसे देखा। इस गाने में सपना का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। इस गाने में वेस्टर और देसी दोनों ही लुक में दिखी। ज़रूर देखें ये वीडियो।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story