×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sapna Choudhary Ke Gane: नहीं रोक पाएंगे खुद को थिरकने से जब सपना चौधरी का देखेंगे ऐसा डांस परफॉर्मेंस

Sapna Choudhary Ke Gane: इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर ज्यादा देखा जाता है । ये एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लिया गया वीडियो है जिसमें सपना ने अपने लटकों झटकों के साथ क्या कमाल का डांस दिखाया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 26 July 2021 6:55 AM GMT (Updated on: 26 July 2021 8:52 AM GMT)
sapna choudhary
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) सिंगर, एक्ट्रेस होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर हैं । सपना चौधरी पहले से ही इतनी पॉपुलर थी कि उन्हें बिग बॉस 11 में आने का मौका दिया गया । यहा से निकलने के बाद वो और ज्यादा पॉपुलर हो गईं हैं । सपना चौधरी ने नानू की जानू , भांगओवर और वीरे दी वेडिंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस के लटके झटके दिखाए ।

30 साल की सपना चौधरी ने कम उम्र में डांस को करियर के रूप में लिया। पिता का बीमारी के चलते निधन हो गया था । अपने परिवार को चलाने के लिए सपना चौधरी ने ऐसा कदम उठाया । लेकिन ऐसा करना उनके लिए काफी मुश्किल रहा । फिर भी धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा के छोटे गांव से निकलकर सभी राज्यों में स्टेज शोज करने लगी । आज वो टॉप स्टार्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं ।

यूट्यूब पर देखा जा रहा ये वीडियो

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर ज्यादा देखा जा रहा है । ये एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लिया गया वीडियो है, जिसमें सपना ने अपने लटकों झटकों के साथ क्या कमाल का डांस दिखाया है । 'तेरा मेरा मेल मिले' (Tera Mera Mel Mile) सपना चौधरी के सुपर हिट गाने में से एक हैं । इस गाने पर सपना चौधरी ने क्या कमाल का डांस किया है । लोगों की नजरे हटाए नहीं हट रही है । लड़की हो या लड़का , बूढ़े, जवाब सभी झूमते दिख रहे हैं । इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं ।

सोशल मीडिया पर सपना का जलवा

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं । अगर आपने सपना चौधरी के गाने की प्ले लिस्ट खोल दी तो महीनों तक भी सुनते रहे ख़त्म नहीं होने वाले । सोशल मीडिया पर सपना का जलवा उनके फैंस देखते रहते हैं । अपने चाहने वालों को सपना कभी निराश नहीं करती । वक़्त वक़्त पर तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story