×

Sapna Choudhary Ke Gane: दुल्हन बनीं सपना चौधरी, 'मेरा चांद' गाने पर देखते रह जाएंगे अदाएं

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं, जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । सपना चौधरी का एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 July 2021 1:36 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी के गाने का सीन 


Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी ( Dancer Sapna Choudhary) काफी लंबे समय से स्टेज शोज करती आईं हैं। इतनी बड़ी सेलिब्रिटी बनने के बाद भी वो आज भी अपने चाहने वालों के बीच स्टेज शोज करना पसंद करती हैं। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) बड़ों से लेकर बुजुर्गों तक की जुनाब पर छाए हुए हैं । सपना चौधरी इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं, जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । सपना चौधरी का एक म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है । लोगों ने एक बार फिर 'मेरा चांद' (Mera Chand) गाने को देखना शुरू किया हैं । इस गाने में सपना दुल्हन के लिबाज़ में हद से ज्यादा सुन्दर लग रही हैं । इस गाने में सपना के साथ नवीन नारू नज़र आ रहे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story