×

Sapna Choudhary ke gane : हरियाणवी गाना 'हवा कसूती' पर सपना चौधरी ने किया शानदार डांस, यूट्यूब पर मचा बवाल

Sapna Choudhary ke gane : डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने के साथ पुराने गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 20 Jun 2021 5:15 AM GMT
सपना चौधरी
X

सपना चौधरी ( फोटो साभार सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary ke gane : डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। उनके सभी गाने दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं। लेकिन नए गानों के साथ पुराने गाने भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सपना चौधरी के गाने में से एक 'हवा कसूती' (hawa kasuti) इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है।

यह वीडिया सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस वीडियो सॉन्ग में सपना ने इस गाने में ऑरेंज कलर का सूट पहनी हुई है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके डांस देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ देखी जा सकती है। सपना इस हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) में ठुमका लगाती हुए नजर आ रही हैं

सपना चौधरी के डांस वीडियो त्रिमूर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है। यह गाना साल 2016 में रिलीज किया गया था और अब तक 8 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सपना का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें, सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। जिसे फैंस खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडयो शेयर की थी। जिसमें वह पीले और हरे रंग के सूट में नजर आई। इस वीडियो में वह अपने दुपट्टा को संभाली हुई दिख रहीं और बैकग्राउंड में इमरान हाशमी की फिल्म 'मर्डर' का गाना 'कहो ना कहो' का म्यूज़कि बच रहा है। वहीं इस वीडियो सॉन्ग में सपना ने अपने फैंस से पूछा है कि 'आप लोग बताए की ये कौन सी ट्यून है'। जिसके बाद उनके फैंस का कमेंट आना शुरू हो गया। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'कहो ना कहो' का टूयन है और इसके साथ आप और भी खूबसूतर लग रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।



Shweta

Shweta

Next Story