×

Sapna Choudhary Ke Gane: सजना के लिए ऐसे सजीं सपना चौधरी, फैन्स हार बैठे दिल

Sapna Choudhary Ke Gane: डांसर सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया हैं जिसमें वो ‘सजना है मुझे सजना के लिए' गाने पर थिरकती नज़र आईं।

Monika
Written By Monika
Published on: 18 Nov 2021 6:05 AM GMT
sapna choudhary photo
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary ) की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त हैं। उनके चाहने वाले देश के कोने कोने में मौजूद हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। कभी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं, तो कभी वीडियोज शेयर कर सबका ध्यान अपनी तरफ खीचती नज़र आती हैं। अभी हाल ही में सपना चौधरी ने एक वीडियो (Sapna Choudhary Video) शेयर किया है जिसमें वो बॉलीवुड के एक पॉपुलर गाने पर थिरकती नज़र आ रही हैं।

दरअसल, डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary ) ने इंस्टाग्राम (sapna choudhary Instagram) पर एक रील शेयर किया हैं जिसमें वो 'सजना है मुझे सजना के लिए' गाने पर थिरकती नज़र आईं। इस गाने पर परफॉर्म करते हुए उन्होंने वाइट कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने काफी सटल मेकअप किया हुआ है। उनके कमाल के एक्सप्रेशन्स देख फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं, जिसके चलते ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है ।

सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट (sapna choudhary ke khilaf arrest warrant)

वही दूसरी तरफ हरियाणवी डांसर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कोर्ट ने डांसर के खिलाफ गिरफ़्तारी वारेंट जारी किया है। उन्हें प्रोग्राम रद्द करने और टिकट के पैसे वापस ना लौटने के मामले में बुधवार को कोर्ट में पेश ना होने पर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। अब इस मामले में कोर्ट में अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

ख़बरों की माने तो ये मामला 13 अक्टूबर 2018 का है. लखनऊ के स्मृति उपवन में उनका प्रोग्राम होना था जहा वो दोपहर तीन बजे से रात के 10 बजे तक भी नहीं पहुंची। इस कार्यक्रम के लिए आयोजकों ने पैसे ले लिए गए थे, टिकट भी बिक चुके थे। जिसके बाद 14 अक्टूबर 2018 को उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story