×

Sapna Choudhary ke Gane: 'बंदूक चलेगी' गाने पर सपना चौधरी के ठुमके ने जीता दिल, वायरल हुआ डांस वीडियो

Sapna Choudhary ke Gane: सपना चौधरी के सभी गाने सुपरहिट होते हैं लेकिन आज भी लोगों की पहची पसंद हैं ‘बंदूक चलेगी’ (Bandook Chalegi) गाना ।

Monika
Published on: 27 May 2021 10:28 AM GMT
sapna choudhary hariyanvi song bandook chalegi
X

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary ke Gane: हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं । देसी क्वीन ने अपने ठुमके से देशभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है । स्टेज शोज से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) तक उनके चर्चे होने लगे हैं । सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं । आए दिन वो अपनी तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं जिसको दर्शक काफी पसंद करते है। वहीं सपना के ज़बरदस्त गाने और डांस सभी को दीवाना बना देते हैं । उनके फेमस गाने में से एक गाना है जो आज भी लोगों की जुबान पर छाया रहता हैं 'बंदूक चलेगी' (Bandook Chalegi)।

दर्शकों के बीच आज भी ये हरियाणवी गाना 'बंदूक चलेगी' उतना ही फेमस हैं जितना पहले था । इस हरियाणवी गाने 'बंदूक चलेगी' को म्यूजिक संजय शर्मा ने दिया है, लिरिक्स नरेन्द्र बादाना और इसे यूट्यूब पर त्रिमूर्ति (Trimurti Cassettes) द्वारा रिलीज किया गया है ।

आपको बता दें, आज भी हर ख़ुशी के मौके पर सपना चौधरी के कई फेमस गानों में से ये गाना लोगों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है । फिर चाहे कोई शादी का मौका हो या कोई त्यौहार, लोगों की पहली पसंद सपना चौधरी के ही गाने ही लगते हैं ।

संघर्षों भरा था सफ़र

आज सपना चौधरी के डांस मूव्स को देख कई लड़कियां उनकी ही तरह डांस करना चाहिती हैं। सपना ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। दिन रात कड़ी मेहनत करके ही आज वो यहां पहुंच पाने में कामयाब हुई हैं। उन्होंने ये सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन उन्हें बॉलीवुड में काम करने का भी मौका मिलेगा, बड़े-बड़े लोग उन्हें पहचानेंगे। सपना भले आज कई प्रोजेक्ट्स में काम करती नजर आती हैं लेकिन वो स्टेज शोर करना नहीं छोड़ना चाहती। उनका कहना है कि उससे ही उनकी पहचान हैं, वो लोगों के बीच स्टेज शोज करती रहेंगी।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story