×

Sapna Choudhary Ke Gane: बंदूक की नोंक पर लड़कों पर रौब जमाती सपना चौधरी, 'खुड़का' गाने में गुंडी रूप में आई नज़र

Sapna Choudhary Ke Gane: एक बार फिर हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) का नया म्यूजिक वीडियो ‘खुड़का’ (Khudka) अभी कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है।

Monika
Written By Monika
Published on: 10 Jan 2022 8:14 AM GMT
Sapna choudhary
X

सपना चौधरी (PHOTO : Social media ) 

Sapna Choudhary Ke Gane: देसी डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) लम्बे समय से डांस के बलबूते सबके दिनों में ख़ास जगह बनाई हैं । अपने ज़बरदस्त डांस मूव्स के चलते देश भर में सपना चौधरी की अच्छी खासी पहचान बनी हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary ke Gane )लोगों की पहली पसंद बन गए हैं । एक के बाद एक म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चर्चा में बनी रहती हैं । इसी के साथ एक बार फिर हरियाणवी डांसर (Haryanvi dancer) का नया म्यूजिक वीडियो 'खुड़का' (Khudka) अभी कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है.।इस गाने में सपना एक गुंडी बनी दिख रही हैं ।

दरअसल, गुंडी बनी सपना चौधरी का नया गाना आज 'खुड़का' (Khudka) बस कुछ ही देर पहले रिलीज हुआ है । इस गाने में सपना का नया लुक देखने को मिला, जिसमें वो कॉलेज स्टूडेंट होती हैं लेकिन वहा किसी की बदतमीजी और अत्याचार को बिलकुल बर्दाश नहीं करती । वही जो लोग उन्हें परेशान करने आते हैं उन्हें सपना अपने बंदूक के दम पर डरा के भगा देंती हैं ।

बता दें, इस गाने में सपना चौधरी के साथ एक्टर तनु खरखोदा नज़र आये जो हर समय इस गाने में सपना की रखवाली करते दिखे । इस गाने को तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने गाया है । बस कुछ ही देर में इस गाने को 14 हवाज़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और पसंद किया । वही फैन्स के रिएक्शन और कॉमेंट्स लगातार वीडियो पर देखे जा सकते हैं ।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi dancer Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग किसी बड़े सेलेबस से कम नहीं हैं । यहाँ तक पहुचने के लिए सपना ने काफी मेहनत की है । आज उनकी भी गिनती बड़े बड़े लोगों में होती हैं । वैसे तो सपना चौधरी पहले ही काफी पॉपुलर थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उन्हें देर भर में पहचान मिली ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story