×

Sapna Choudhary Ke Gane: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल', एक दम नए लुक में दिखीं डांसर

Sapna choudhary ke gane : एक बार फिर सपना चौधरी नए म्यूजिक डांस वीडियो ‘पीलिये में पिस्तौल’ (Piliye Me Pistol ) में नज़र आईं।

Monika
Written By Monika
Published on: 5 Jan 2022 6:34 AM GMT
sapna choudhary photo
X
सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )

Sapna Choudhary ke Gane: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary ) अपने नए पुराने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सपना चौधरी के गाने (Sapna choudhary ke gane ) पार्टी की शान बढ़ाते हैं। सालों से वह लोगों के दिनों पर राज कर रही हैं। हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) अपने डांस मूव्स के चलते हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। डांसर सपना चौधरी (dancer sapna choudhry) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखती हैं। अपनी कई खूबसूरत फोटोज और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। वही एक बार फिर सपना चौधरी नए म्यूजिक डांस वीडियो 'पीलिये में पिस्तौल' (Piliye Me Pistol ) में नज़र आईं। जिसमें वो अब तक के सबसे अलग अवतार में दिख रही हैं।

डांसर सपना चौधरी का नया गाना 'पीलिये में पिस्तौल' डांसर सिर से लेकर पाव तक काले लिबाज़ में दिख रही हैं। इस वेस्टर्न लुक में सपना ने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीचा है। बता दें, इस गाने में सपना एक वकील का किरदार निबाती नज़र आईं। जो अपने पति के लिए लड़ रही हैं। उनके पति एक बड़े गुंडे होते हैं। पति के रोल में बीरू कटारिया नज़र आ रहे हैं। जो सबके लिए बड़े गुंडे होते हैं लेकिन जरूरतमंदों के लिए हमेशा खड़े रहते हैं। कहानी के साथ इसका गाना भी काफी ज़बरदस्त है।

कुछ ही देर में इतने व्यूज

कुछ ही देर में इस गाने को144,576 व्यूज मिले हैं। से राज मावर और मनीष शर्मा ने गाया है। म्यूजिक भी राज मावर के है। ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने में सपना की जमकर तारीफ हो रही हैं।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं

सपना चौधरी के गाने के साथ उनकी तस्वीरें भी देखते ही देखते वायरल होती रहती हैं। अपने काम के साथ साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रही डांसर। सपना भले बड़ी स्टार बन गयी हो लेकिन आज भी स्टेज शो कर फैन्स के करीब रहना पसंद करती हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story